लाइव न्यूज़ :

Aaj Ka Rashifal 23 April 2024: आज चैत्र पूर्णिमा के दिन भाग्य का मिलेगा साथ, लेकिन वित्तीय मामलों में रहना होगा सतर्क

By रुस्तम राणा | Published: April 23, 2024 6:42 AM

Open in App
1 / 12
मेष: आज, आप अपने भाई-बहनों से समर्थन प्राप्त करने के लिए तैयार हैं, और आपके मित्र अनुमान से भी अधिक की पेशकश कर सकते हैं। कार्यस्थल पर अनुकूल परिणाम आपका इंतजार कर रहे हैं।
2 / 12
वृषभ: वित्तीय सुधार आपको आवश्यक वस्तुएं प्राप्त करने के साधन प्रदान करेगा। आज दूसरों के सुझावों पर ध्यान देना और उन पर अमल करना महत्वपूर्ण साबित होगा। ध्यान रखें कि अपने साथी की उपेक्षा न करें।
3 / 12
मिथुन: आपका आत्मविश्वासपूर्ण दृष्टिकोण आपकी आकांक्षाओं की प्राप्ति का मार्ग प्रशस्त करता है। इस राशि के विवाहित जातकों को आज अपने ससुराल वालों से आर्थिक लाभ हो सकता है।
4 / 12
कर्क: बकाया ऋण और लंबे समय से प्रतीक्षित भुगतान अंततः हल हो जाएंगे। दोस्तों के साथ समय बिताने से आनंद मिलेगा, लेकिन घर लौटने पर जेब खाली होने से बचाने के लिए ज़्यादा ख़र्च करने से बचें।
5 / 12
सिंह: जो लोग सट्टेबाजी या जुए में शामिल हैं, उन्हें आज नुकसान का सामना करना पड़ सकता है, ऐसी गतिविधियों से दूर रहने के महत्व पर जोर दिया गया है। विवेक और साहस दिखाएं, खासकर कार्यस्थल में चुनौतियों का सामना करते समय।
6 / 12
कन्या: धैर्य से काम लें, क्योंकि व्यावहारिकता और सहानुभूति के साथ आपके लगातार प्रयास सफलता का मार्ग प्रशस्त करेंगे। हालाँकि पैसा उधार देने में अनिच्छा स्वाभाविक है, किसी जरूरतमंद की सहायता करने में आपको राहत मिल सकती है।
7 / 12
तुला: बकाया ऋण और लंबे समय से प्रतीक्षित भुगतान अंततः हल हो जाएंगे। किसी पारिवारिक रहस्य के बारे में आश्चर्यजनक समाचार के लिए तैयार रहें। आज आपके पास टूटे हुए दिल को जोड़ने की शक्ति है। लंबित परियोजनाएं और योजनाएं पूर्णता की ओर बढ़ रही हैं।
8 / 12
वृश्चिक: मित्रों के सहयोग से आर्थिक चुनौतियाँ कम होंगी। अपने परिवार के सदस्यों को कष्ट देने से बचने के लिए अपने स्वभाव पर नियंत्रण रखें। आपका प्रिय रोमांटिक मूड में होगा, जो आपके दिन को गर्माहट देगा।
9 / 12
धनु: व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद आपका स्वास्थ्य मजबूत रहेगा। यह पहचानें कि जब आप फिजूलखर्ची पर अंकुश लगाते हैं तो आपका वित्त बढ़ता है; आज यह पाठ स्पष्ट हो गया है। अप्रत्याशित दायित्व आपकी योजनाओं को बाधित कर सकते हैं।
10 / 12
मकर: आज ज़मीन या संपत्ति में निवेश करते समय सतर्क रहें, क्योंकि इससे अवांछनीय परिणाम हो सकते हैं। अधीरता से बचें, क्योंकि कठोर शब्द अनजाने में आपके आस-पास के लोगों को परेशान कर सकते हैं।
11 / 12
कुंभ: आज संदिग्ध वित्तीय लेन-देन में शामिल होने से बचने के लिए सावधानी बरतें। रिश्तेदारों और दोस्तों से अप्रत्याशित उपहार खुशी लाएंगे। आपका प्रिय दिन भर आपको गहराई से याद करेगा। उन्हें आश्चर्यचकित करें और अविस्मरणीय क्षण बनाएं।
12 / 12
मीन: अपनी भावनाओं पर क़ाबू रखें। हालाँकि पैसा उधार देना आपकी प्राथमिकता नहीं हो सकती है, लेकिन किसी जरूरतमंद की सहायता करने में आपको राहत मिलेगी। अपने परिवार की भलाई के लिए खुद को समर्पित करें।
टॅग्स :आज का राशिफलज्योतिष शास्त्र
Open in App

संबंधित खबरें

पूजा पाठसाप्ताहिक राशिफल (22 से 28 अप्रैल 2024): इस सप्ताह नौकरी में मिलेगा हुआ प्रमोशन, व्यापार में करेंगे विस्तार, निजी जीवन में चुनौतियों के संकेत

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 22 April 2024: आज मिथुन राशिवालों की होगी धैर्य की परीक्षा, वृष राशिवालों हो सकता है आर्थिक नुकसान

पूजा पाठआज का पंचांग 22 अप्रैल 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठSaptahik Rashifal (22-28 April 2024): इस सप्ताह मिथुन, तुला और मकर समेत 5 राशिवालों को होगा जबरदस्त फायदा, कार्य-व्यापार में तरक्की होगी तरक्की

पूजा पाठAaj Ka Rashifal 21 April 2024: आज कर्क राशिवालों को करना पड़ सकता है वित्तीय चुनौतियों का सामना, जानें सभी राशियों का हाल

पूजा पाठ अधिक खबरें

पूजा पाठआज का पंचांग 23 अप्रैल 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय

पूजा पाठHanuman Jayanti 2024: पंचमुखी हनुमान के पूजन से दूर होता है भय, बढ़ता है आत्मविश्वास, जानिए रुद्रावतार के इस महास्वरूप की कहानी

पूजा पाठHanuman Jayanti 2024: हनुमान जयंती पर जरूर करें इन पांच मंत्रों का जाप, सभी परेशानियां होंगी दूर

पूजा पाठLord Shiva: अविनाशी शिव को क्यों कहते हैं त्रिलोचन, क्या है भगवान भोलेनाथ के 'त्रिनेत्र' की कथा, जानिए यहां

पूजा पाठआज का पंचांग 21 अप्रैल 2024: जानें आज कब से कब तक है राहुकाल और अभिजीत मुहूर्त का समय