Rashifal 02 July: आज इन 5 राशिवालों के लिए खास है दिन, चमकेगी किस्मत, धन प्राप्ति के खुलेंगे मार्ग

By रुस्तम राणा | Published: July 2, 2023 06:49 AM2023-07-02T06:49:14+5:302023-07-02T13:42:18+5:30

Next

Aaj Ka Rashifal 02 July 2023: आज किन राशियों के लिए खास है दिन, किसके लिए है भारी, पढ़ें आज का राशिफल और जानें क्या कहते हैं आपके सितारे?

मेष: आज अचानक से आपको कोई अप्रत्याशित लाभ प्राप्त हो सकता है। निजी समस्याओं को लेकर मन थोड़ा उदास रहेगा। कार्य व्यापार के लिए दिन सामान्य है।

वृष: आज आपके वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी, हालांकि साथी से किसी बात को लेकर मनमुटाव भी हो सकता है। कारोबार में परिस्थिति लाभकारी रहेगी।

मिथुन: आज खांसी-जुकाम अथवा शरीर में दर्द की शिकायत हो सकती है। सोशल मीडिया में आप अपना अधिक समय व्यतीत कर सकते हैं। कर्मक्षेत्र में प्रतिद्वंद्वियों से मात मिल सकती है।

कर्क: आज प्रेम जीवन में साथी आपसे कोई डिमांड कर सकता है। कार्यक्षेत्र में सहयोगी आपका साथ देंगे। उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहे विद्यार्थियों को लाभ मिलेगा। 

सिंह: आज आपकी खुशियों में बढ़ोतरी होगी। माता जी से रिश्ते मधुर बनेंगे। अगर उनकी सेहत कुछ नाजुक है तो उसमें सुधार हो सकता है।

कन्या: आज कार्यक्षेत्र में सीनियर लोगों का सपोर्ट मिलेगा। भाग्य आपका साथ देगा। विद्यार्थियों का आज पढ़ाई में मन सकता है। ऑनलाइन माध्यम से अपनी पढ़ाई को जारी रख सकते हैं।

तुला: आज आप शारीरिक रूप से सेहतमंद महसूस करेंगे। नए स्रोतों से धन प्राप्त होगा। उद्योग धंधों से जुड़े जातकों के लिए आज का दिन लाभकारी सिद्ध हो सकता है। कुटुंब में शांति का वातावरण दिखाई देगा। 

वृश्चिक: आज अपने गुरुजनों की मदद से करियर की दिशा में अच्छे परिणाम प्राप्त हो सकते हैं। ऐसे में आपको उनका ध्यान रखना होगा। कार्य-व्यापार के लिए परिस्थितियां अनुकूल होंगी। 

धनु: आज व्यापार की गति थोड़ी धीमी रह सकती है। मेहनत का फल अवश्य मिलेगा। किंतु धन की लेनदेन में सावधानी बरतने की सलाह दी जाती है। यात्रा करते समय सावधानी बरतें।

मकर: आज आप कला और मनोरंजन में रुचि लेंगे। आर्थिक लाभ की प्रबल संभावना है। निजी जीवन में बिगड़े रिश्तों में सुधार होगा। यदि कोई काम अटका हुआ है तो वह मित्र की मदद से पूरा हो सकता है। 

कुंभ: आज शाम को किसी पार्टी में जा सकते हैं। वहीं जो जातक नई नौकरी की तलाश में है उन्हें सफलता मिल सकती है। घर में खुशियां आएंगी। कोई मेहमान घर आ सकता है।

मीन: आज शहर के संभ्रांत लोगों से भेंज वार्ता हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आपकी किस्मत रंग लाएगी। थोड़ी मेहनत करने पर ही सफलता मिल सकती है।