Happy Propose Day 2020: प्रपोज डे पर ये मैसेज भेजकर करें मोहब्बत का इजहार, वॉट्सऐप, फेसबुक पर भेजें ये जबर्दस्त शायरी

By संदीप दाहिमा | Published: February 7, 2020 08:47 PM2020-02-07T20:47:31+5:302020-02-07T20:47:31+5:30

Next

मुझे खामोश राहों मै तेरा साथ चाहिए, तनहा है मेरा हाथ तेरा हाथ चाहिए, जुनून-ए-इश्क को तेरी ही सौगात चाहिए, मुझे जीने के लिए तेरा ही प्यार चाहिए।

रब से आप की ख़ुशी मांगते हैं, दुआओं में आपकी हंसी मांगते हैं, सोचते हैं आपसे क्या मांगे चलो आप से उम्र भर की मोहब्बत मांगते हैं।

दिल की किताब में गुलाब उनका था, रात की नींद में वो ख्वाब उनका था, है कितना प्यार हमसे जब ये हमने पूछ लिया मर जाएंगे बिन तेरे ये जवाब उनका था।

हमें चाँद जैसा चेहरा देखने की इजाज़त दे दो, हमें एक प्यारी सी शाम सजाने की इजाज़त दे दो हमें कैद कर लो अपने मोहब्बत के जाल में, या हमें आपको मोहब्बत करने की इजाज़त दे दो।

फूलों पर जैसे पड़ती बारिश की बौछार है चमकने को जैसे फूल भी तैयार है उसी तरह मेरा दिल भी बेकरार है तू ही बता मैं क्यों ना कहूं कि तुझसे कितना प्यार है।

एक अदा आपकी दिल चुराने की एक अदा आपकी दिल में बस जाने की चेहरा आपका चाँद सा और एक ज़िद हमारी चाँद पाने की Happy Propose Day

दिल की आवाज़ को इज़हार-ए-इश्क कहते हैं, झुकी निगाहों को इकरार-ए-इश्क कहते हैं, सिर्फ जुबां से कहना ही इजहार-ए-इश्क मोहब्बत नहीं होती, सिर्फ खामोशी से मुस्कराने को भी इकरार-ए-इश्क कहते हैं।

सपनो में अक्सर आप से मुलाकात होती है बस उन सपनो से हम प्यार नहीं करते चाहते हैं हम आपको अपनी जान से ज्यादा लेकिन न जाने क्यों इज़हार नहीं करते।