सोनू सूद ने शेयर की मां की पुरानी तस्वीरें, भावुक, कई यादें, भावनात्मक पोस्ट लिखी

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 13, 2021 05:40 PM2021-10-13T17:40:23+5:302021-10-13T17:40:52+5:30

Next

सोनू सूद एक लोकप्रिय अभिनेता हैं जिन्होंने लॉकडाउन के दौरान कई लोगों को बचाया। पर्दे पर विलेन का किरदार निभाने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में कई लोगों के लिए हीरो बने।

सोनू सूद की मां सरोज सूद की 13वीं पुण्यतिथि पर अभिनेता ने नोट साझा किया। “13 साल पहले उसी दिन, 13 अक्टूबर को.. जब मेरे हाथों से जिंदगी फिसल गई थी।

छोटे नोट के साथ अपनी मां की एक पुरानी तस्वीर भी शेयर की। सोनू सूद को अक्सर अपनी मां की याद आती है और अभिनेता अक्सर उन्हें याद करते हुए पोस्ट समर्पित करते हैं।

सोनू सूद को अपनी मां से बहुत प्यार है और वह इससे पहले कई पोस्ट में उनके लिए अपने प्यार का इजहार कर चुके हैं। उन्होंने अपनी मां के बारे में एक और पोस्ट भी शेयर किया और अपनी भावनाओं को व्यक्त किया।

मां की याद में पोस्ट शेयर किया। अपने जन्मदिन पर भी सोनू सूद ने अपनी माँ को शुभकामना देने के लिए एक मार्मिक पोस्ट साझा की।

अभिनेता ने कोरोना वायरस महामारी के कारण देशव्यापी तालाबंदी के दौरान प्रवासी मजदूरों की मदद करने के लिए एक अभूतपूर्व काम किया है।

जन्मदिन मुबारक हो माँ... बस हमेशा मेरा मार्गदर्शन करते रहो जिस तरह से तुम जीवन भर करती रही हो। काश मैं तुम्हें कसकर गले लगा पाता और तुम्हें बता पाता कि मैं तुमसे कितना प्यार करता हूं..लेकिन मुझे यकीन है कि तुम हमें कभी भी याद कर रहे होंगे। जीवन कभी एक जैसा नहीं होगा लेकिन जब तक मैं तुम्हें फिर से नहीं देखूंगा, तब तक मेरी मार्गदर्शक देवदूत बनो। मिस यू, ”

सोनू सूद ने अपनी मां के लिए फेसबुक के साथ-साथ इंस्टाग्राम पर भी ऐसा ही एक पोस्ट शेयर किया है।

काम के मामले में सोनू सूद आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी फिल्म सीता में नजर आए थे।

अभिनेता अक्षय कुमार के ऐतिहासिक नाटक पृथ्वीराज का भी हिस्सा है जिसमें मानुषी छिल्लर, संजय दत्त, मानव विज और आशुतोष राणा भी हैं।