राखी सावंत का बेतुका बयान-सुशांत ने सपने में कहा मैं तुम्हारी कोख से लूंगा जन्म, हर कोई है हैरान-Pics

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 23, 2020 10:29 AM2020-06-23T10:29:25+5:302020-06-23T10:29:25+5:30

Next

एक तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सभी लोग सदमे में हैं, तो वहीं दूसरी ओर राखी सावंत ने एक दावा करके सभी को चौंका दिया है।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि रात को सुशांत उनके सपने में आए और उनसे कहा कि वह फिर से जन्म ले रहे हैं।

रात को मैं सो रही थी और अचानक ज़ोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं

मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा। मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ। तो सुशांत ने कहा, 'राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।'

राखी सावंत का दावा, सपने में आए सुशांत सिंह राजपूत, कहा- तुम्हारी कोख से लूंगा पुनर्जन्म Rakhi Sawant says Sushant Singh Rajput will have reincarnation: राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर कर दावा किया है कि रात को सुशांत उनके सपने में आए और उनसे कहा कि वह उनकी कोख से पुनर्जन्म लेंगे। राखी के ऐसे कदम पर लोग उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं। Edited By Sangeeta Tomar | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated: 21 Jun 2020, 03:01:00 PM IST facebooktwitteremail Rakhi Sawant says Sushant Rajput will have reincarnation Rakhi Sawant says Sushant Rajput will have reincarnation एक तरफ जहां सुशांत सिंह राजपूत की मौत से सभी लोग सदमे में हैं, तो वहीं दूसरी ओर राखी सावंत ने एक दावा करके सभी को चौंका दिया है। राखी सावंत ने दावा किया है कि सुशांत का पुनर्जन्म होगा और वह उनकी कोख से जन्म लेंगे। राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह कह रही हैं कि रात को सुशांत उनके सपने में आए और उनसे कहा कि वह फिर से जन्म ले रहे हैं। लेटेस्ट कॉमेंट एक राजनीतिक में पप्पू दूसरी राखी बॉलीवुड की पप्पू ranjeet Raman सभी कॉमेंट्स देखैंअपना कॉमेंट लिखें पढ़ें: सुशांत राजपूत की इस निशानी को आज भी संजोए हैं स्कूल की दोस्त भारती, बताया दिल छू लेने वाला किस्सा रात को मैं सो रही थी और अचानक ज़ोर का झटका लगा। मैंने पूछा-कौन है? तो आवाज आई- मैं सुशांत। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मेरे फैन्स को बोलो मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। मैंने कहा- कैसे? तो उन्होंने कहा मैं तुम्हे बहुत जल्द बताऊंगा। मैंने कहा कि नहीं मुझे बताओ। तो सुशांत ने कहा, 'राखी तुम शादी करोगी और मैं तुम्हारी कोख से जन्म लूंगा।' पूरा वीडियो आप यहां देख सकते हैं: राखी सांवत के इस वीडियो को देख फैन्स का गुस्सा चरम पर पहुंच गया और उन्होंने खूब खरी-खोटी सुनाई।

किसी ने कहा कि वह कोई सस्ता नशा करके बैठी हैं तो किसी ने कॉमेंट किया कि अब राखी हमारी नजरों में गिर गई हैं।

राखी से इस बयान से हर कोई हैरान है, इससे पहले राखी ने रीतेश नाम के किसी सख्श से शादी कर लेने की बात कही थी