पैसे की कमी से कैंसल ना करें हॉलिडे प्लानिंग, Flexi Personal Loan करेगी मदद

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 19, 2019 06:21 PM2019-12-19T18:21:30+5:302019-12-19T18:21:30+5:30

बजाज फिनसर्व कंपनी से आप जब मर्जी फ्लेक्सी लोन जब चाहे आप अपनी मर्जी के हिसाब से ले सकते हैं। इस फिनसर्व की मदद से आप  25 लाख रुपये तक का लोन असानी से प्राप्त कर सकते हैं।

holiday planning: Don't cancel due to lack of money, holiday planning, Flexi Personal Loan will help | पैसे की कमी से कैंसल ना करें हॉलिडे प्लानिंग, Flexi Personal Loan करेगी मदद

vacationआपको  फिनसर्व की सेवाओं का लाभ उठाने के लिए  भारत का नागरिक और आपकी उम्र 23 से 55 साल के बीच होनी चाहिए।

Highlightsबजाज फिनसर्व कंपनी आपको बार-बार डॉक्यूमेंट जमा करने और आवेदन करने के लिए नहीं कहती फ्लेक्सी लोन को पसर्नल लोन की तरह 60 महीने की समयावधि में चुका सकते हैं।

वेकेशन पर कौन नहीं जाना चाहता। वेकेशन से आपको अपने काम से ब्रेक मिलता है। लेकिन कई बार पैसो की कमी के चलते लोग जा नहीं पाते हैं। अगर आप भी ऐसी दिक्कतों का सामना कर रहे हैं तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि आपको हॉलिडे के लिए बजाज फिनसर्व कंपनी आपको फ्लेक्सी लोन देती है। जिसकी मदद से आप आसानी से लोन लेकर अपनी मन पसंद जगह पर हॉलिडे मना सकते है और आप इस लोन के जरिए जरूरत पड़ने पर जितना मर्जी पैसा लोन पर ले सकते हो।

जब चाहे ले सकते हैं लोन 

बजाज फिनसर्व कंपनी से आप जब मर्जी फ्लेक्सी लोन जब चाहे आप अपनी मर्जी के हिसाब से ले सकते हैं। इस फिनसर्व की मदद से आप  25 लाख रुपये तक का लोन असानी से प्राप्त कर सकते हैं। उदाहरण के लिए अगर आपको 25 लाख रुपये के लोन की स्वीकृति मिल जाती है और आप कहीं भारत से बाहर घूमने जाना चाहते है तो आपको 5 लाख रुपये की जरूरत है। आप असानी ये पैसा निकाल सकते हैं। इसके बाद अगर आपको आगे और पैसो की जरूरत पड़ती है तो इसी तरह पैसा निकला सकते हैं।

बार- बार नहीं देने पड़ते डॉक्यूमेंट

बजाज फिनसर्व कंपनी आपको बार-बार डॉक्यूमेंट जमा करने और आवेदन करने के लिए नहीं कहती है। एक बार लोन में आपको जितने पैसो की स्वीकृत मिल जाती है अगली बार और पैसे लेने के लिए आपको बस फिनसर्व कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उनसे रिक्वेस्ट करना है। इस तरह आपको जब भी कही घूमने का प्लान बनाएं तो आप फ्लेक्सी लोन का लाभ उठा सकते हैं। फिनसर्व कंपनी आपको ये लोन मुहैया कराती है। बजाज कंपनी के फ्लेक्सी लोन को लेने के बाद आपको बहुत फायदा मिलता है जैसे अगर आपको 10 लाख रुपये के लोन की कंपनी मंजूरी देती है और उसमें से केवल आप 2 लाख रुपये ही  खर्च करते हैं। आपको बस 2 लाख रूपये के ऊपर  ब्याज देना पड़ेगा यानी अगर आपने जितने पैसो का इस्तेमाल किया है उतने ही रुपये पर ब्याज देना पड़ता है।  

अपने हिसाब से चुका सकते हो लोन

इस लोन की एक खास यह कि आप फ्लेक्सी लोन को पसर्नल लोन की तरह 60 महीने की समयावधि में चुका सकते हैं। इसके अलावा फिनसर्व कंपनी आपसे लोन चुकाने की समयावधि में केवल शुरूआती ईएमआई पर ही ब्याज लेती है। अगर आप भारत से बाहर कहीं जाने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए ये लोन बहुत सुविधाजनक है।                                                                

फिनसर्व कंपनी से लोन लेने के लिए आपके पास इन चीजों का होना जरूरी है।

1.आपको  फिनसर्व की सेवाओं का लाभ उठाने के लिए  भारत का नागरिक और आपकी उम्र 23 से 55 साल के बीच होनी चाहिए।
2. इसके अलावा आपको बुह-राष्ट्रीय कंपनी (एमएनसी), निजी या सार्वजनिक कंपनी में किसी एक में कार्यरत होना चाहिए।
3. इसके बाद आप अपने सभी प्री-अप्रूव्ड ऑफर की जाँच कर सकते हैं। इसके बाद आप आसानी से कस्टमाइज़्ड डील की से आपको लोन मिल जाएगा। 

Web Title: holiday planning: Don't cancel due to lack of money, holiday planning, Flexi Personal Loan will help

पर्सनल फाइनेंस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे