अब 100 रुपये तक सस्ता मिल रहा है LPG गैस सिलेंडर, इन पेमेंट ऐप से करें भुगतान

By अनुराग आनंद | Published: March 10, 2021 03:21 PM2021-03-10T15:21:18+5:302021-03-10T15:24:07+5:30

एलपीजी गैस की कीमत में आसमान छूने लगी है, इस बीच दो डिजिटल पेमेंट ऐप ने शानदार ऑफर दिया है। जानें कैसे 100 रुपये तक कम कीमत मे सिलेंडर बुक कर सकते हैं।

buy LPG Cylinder at cheaper prices, avail cashback on Paytm and Amazon | अब 100 रुपये तक सस्ता मिल रहा है LPG गैस सिलेंडर, इन पेमेंट ऐप से करें भुगतान

अब गैस सिलेंडर 100 रुपये तक कम कीमत में इन डिजिटल पेमेंट ऐप से बुक कर सकते हैं (फाइल फोटो)

Highlightsइंडियन ऑयल ने एक ट्वीट कर बताया है कि यदि आप इंडेन का एलपीजी सिलेंडर अमेजन से बुक करते हैं तो आपको 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा।पेटीएम ने इसमें कुछ शर्तें भी रखी हैं, मसलन इसका फायदा सिर्फ उन्हें मिलेगा जो पहली बार सिलेंडर बुक कर रहे हैं।

नई दिल्ली: पिछले कुछ माह में एलपीजी गैस सिलेंडर की कीमत आसमान छूने लगी है। बीते दो माह में सिलेंडर की कीमत में 125 रुपया तक की वृद्धि हुई है। ऐसे में यदि आप गैस के बढ़े कीमत से परेशान हैं, तो अब आप 100 रुपये तक कम कीमत में सिलेंडर बुक करा सकते हैं।

जी न्यूज के मुताबिक, इसके लिए आपको पेटीएम या अमेजन डिजिटल पेमेंट ऐप से पेमेंट करना होगा। यदि आप दिल्ली में रहते हैं और यहां 819 रुपये में गैस सिलेंडर मिल रहा है तो इन दो पेमेंट ऐप के माध्यम से आप 100 रुपये कम 719 रुपये में बुक कर सकते हैं। 

पेटीएम पर 100 रुपये तक कैशबैक ऑफर-

यदि आप अपना पहला गैस सिलेंडर पेटीएम के जरिये बुक करते हैं तो आपको 100 रुपये तक का कैशबैक मिलेगा। जैसे ही आप भुगतान करेंगे आपको एक स्क्रैच कार्ड इश्यू होगा, जिससे आपको पता चल जाएगा कि आपको कितने का कैशबैक मिला है। ध्यान रखना वाली बात यह है कि यह जरूरी नहीं है कि कैशबैक 100 रुपये का ही मिले। हो सकता है उससे कम भी हो। यह ऑफर 31 मार्च 2021 तक ही है। 

इन लोगों को नहीं मिलेगा पेटीएम पर कैशबैक-

बता दें कि पेटीएम ने इसमें कुछ शर्तें भी रखी हैं। मसलन इसका फायदा सिर्फ उन्हें मिलेगा जो पहली बार सिलेंडर बुक कर रहे हैं। यदि आप पहले पेटीएम से बु‍किंग कर चुके हैं तो आपको इसका फायदा नहीं मिलेगा। दूसरी बात आप 31 मार्च तक सिर्फ एक सिलेंडर बुकिंग के लिए ही इसे यूज कर सकते हैं। भुगतान के बाद जो स्क्रैच कार्ड आपको मिलेगा, उसे सात दिन के अंदर स्क्रैच करना होगा वर्ना वैलिडिटी खत्म हो जाएगी। 

अमेजन डिजिटल पेमेंट पर भी शानदार ऑफर-

इंडियन ऑयल ने एक ट्वीट कर बताया है कि यदि आप इंडेन का एलपीजी सिलेंडर अमेजन से बुक करते हैं तो आपको 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा। इसके लिए आपको अमेजन-पे के जरिए सिलेंडर का भुगतान करना होगा। इसके बाद कैशबैक आपके वॉलेट में आ जाएगा. बहरहाल दोनों ही तरफ से फायदा लोगों का ही है। फिर चाहे वो पेटीएम के जरिए सिलेंडर बुक करवाएं या अमेजन-पे ऐप के जरिए।

Web Title: buy LPG Cylinder at cheaper prices, avail cashback on Paytm and Amazon

पर्सनल फाइनेंस से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे