अंतिम क्षण तक चुनौती पेश करेंगे: डेनेरबी

By भाषा | Published: November 24, 2021 10:47 PM2021-11-24T22:47:49+5:302021-11-24T22:47:49+5:30

Will challenge till last minute: Dennerby | अंतिम क्षण तक चुनौती पेश करेंगे: डेनेरबी

अंतिम क्षण तक चुनौती पेश करेंगे: डेनेरबी

Next

मनाउस (ब्राजील), 24 नवंबर भारतीय महिला फुटबॉल टीम के कोच थॉमस डेनेरबी ने मजबूत ब्राजील के खिलाफ चार देशों के महिला टूर्नामेंट के शुरूआती मुकाबले से पहले बुधवार को कहा कि वे ‘अंडरडॉग’ के रूप में शुरूआत करेंगे और उनकी टीम अंतिम क्षण तक चुनौती पेश करेगी।

भारतीय टीम शुक्रवार को दुनिया की सातवें नंबर की टीम ब्राजील से भिड़ेगी जिसके बाद उसका सामना 29 नवंबर को चिली से और फिर दो दिसंबर को वेनेजुएला से होगा।

दुनिया की महान महिला फुटबॉलर मार्ता को भी ब्राजील टीम में शामिल किया गया है।

डेनेरबी ने अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा, ‘‘मैंचो में हम जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेंगे। मैं कभी भी अपनी खिलाड़ियों को यह नहीं कहता कि मैं 0-1 या 0-2 की हार से खुश रहूंगा। ’’

उन्होंने कहा, ‘‘लकिन हमें यह भी समझने की जरूरत है कि आप सभी मैच नहीं जीत सकते हो। हालांकि हम जीतने के इरादे से उतरेंगे। पर हमें किसी भी मैच को आसानी से नहीं गंवाना मंजूर नहीं होगा इसलिये हम अंतिम मिनट तक चुनौती पेश करेंगे।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Will challenge till last minute: Dennerby

अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे