दो-दो ओलंपिक मेडल जीत चुके पहलवान सुशील कुमार को खोज रही है दिल्ली पुलिस, मर्डर के मामले में दर्ज FIR में नाम

By विनीत कुमार | Published: May 6, 2021 02:01 PM2021-05-06T14:01:09+5:302021-05-06T14:06:11+5:30

दिल्ली पुलिस रेसलर सुशील कुमार को खोज रही है। पूरा मामला एक अन्य पहलवान की मौत से जुड़ा है। ऐसे आरोप है कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में कुछ दिन पहले मारपीट हुई थी। इसमें सागर नाम के एक पहलवान की मौत हो गई है।

Sushil Kumar Olympian Wrestler named in FIR of Murder Delhi Police searching | दो-दो ओलंपिक मेडल जीत चुके पहलवान सुशील कुमार को खोज रही है दिल्ली पुलिस, मर्डर के मामले में दर्ज FIR में नाम

रेसलर सुशील कुमार को खोज रही है दिल्ली पुलिस (फाइल फोटो)

Highlightsदिल्ली पुलिस कर रही है रेसलर सुशील कुमार की तलाश, सागर नाम के पहलवान की मौत के मामले में तलाशदिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में कुछ दिन पहले हुई मारपीट में सागर बुरी तरह घायल हो गया थाछत्रसाल स्टेडियम की पार्किंग एरिया में मारपीट की घटना, सुशील कुमार भी थे मौके पर मौजूद

दो ओलंपिक मेडल जीत चुके भारतीय पहलवान सुशील कुमार की इन दिनों दिल्ली पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में बीते दिनों हुए झगड़े और इसी दौरान एक पहलवान की मौत के मामले में सुशील कुमार की तलाश की जा रही है।

पुलिस के अनुसार इस पूरे मामले में दर्ज एफआईआर में सुशील कुमार का भी नाम है। पुलिस ने बताया है कि मंगलवार और बुधवार की दरम्यामी रात छत्रसाल स्टेडियम में हुए बवाल में 23 वर्षीय एक पहलवान की मौत हो गई और उसके दो दोस्त भी घायल हुए। इनके साथ अन्य पहलवानों के मारपीट करने का आरोप है।

पुलिस को जब मारपीट की सूचना मिली तो एक टीम स्टेडियम पहुंची थी। उस समय स्टेडियम की पार्किंग एरिया में पांच कारें खड़ी थी। जांच में ये बात सामने आई है कि पार्किंग एरिया में ही कथित तौर पर सुशील कुमार, अजय, प्रिंस, सोनू, सागर, अमित और कुछ अन्य के बीच झगड़ा हुआ।

पुलिस को छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग से मिले हथियार

मामले में पुलिस की ओर से दिल्ली के मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि सुशील एकमात्र ऐसे भारतीय एथलीट हैं जिन्होंने ओलंकिप में दो व्यक्तिगत मेडल जीते हैं।

बहरहाल पुलिस ने बताया घटनास्थल पर सभी गाड़ियों की चेकिंग की गई। इस दौरान एक डबल बैरेल वाली लो़डेड बंदूक स्कॉर्पियों गाड़ी में पाई गई। साथ ही लकड़ी की दो बेंत भी मिली। पुलिस ने बताया कि सभी पांचों गाड़ियों को मिले हथियार को जब्त कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक जांच के दौरान ही सागर की मौत और सोनू के घायल होने की जानकारी भी सिविल लाइन के ट्रॉमा सेंटर से मिली। इसके बाद अन्य आरोपियों की तलाश के लिए कई टीमें बनाकर उनके खोजने का काम शुरू कर दिया गया है।

इस बीच आधिकारिक सूत्रों के अनुसार मॉडल टाउन एरिया में संपत्ति विवाद को लेकर झगड़ा हुआ था। एक अधिकारी के अनुसार इस झगड़े के दौरान सुशील कुमार घटनास्थल पर मौजूद थे।

Web Title: Sushil Kumar Olympian Wrestler named in FIR of Murder Delhi Police searching

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे