Coronavirus: सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, मैच के दौरान बीच मैदान भिड़ गई टीमें

By भाषा | Published: April 20, 2020 03:39 PM2020-04-20T15:39:03+5:302020-04-20T15:39:03+5:30

इस देश को हालांकि कोरोना वायरस से निपटने के आदर्श देश के रूप में देखा जा रहा है लेकिन...

Social distancing takes a hit as Taiwan baseball teams brawl | Coronavirus: सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, मैच के दौरान बीच मैदान भिड़ गई टीमें

Coronavirus: सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां, मैच के दौरान बीच मैदान भिड़ गई टीमें

ताइवान खाली स्टेडियमों में मैचों का आयोजन करके अपनी बेसबॉल लीग को कोरोना वायरस महामारी के बीच जारी रखने में सफल रहा है लेकिन रविवार को सामाजिक दूरी के नियमों की धज्जियां उड़ गई, जब एक मैच के दौरान टीमें मैदान पर ही भिड़ गईं।

ताइवान को हालांकि कोरोना वायरस से निपटने के आदर्श देश के रूप में देखा जा रहा है। चीन के बेहद करीब होने और इसके साथ करीबी आर्थिक रिश्ते होने के बावजूद यहां कोरोना वायरस के सिर्फ 422 पुष्ट मामले सामने आए हैं और छह लोगों की मौत हुई है। यही कारण है कि ताइवान ने अपनी बेसबाल लीग को जारी रखा जो दुनिया कुछ चुनिंदा पेशेवर लीग में शामिल है जो अब भी चल रही हैं।

रविवार को हालांकि प्रशंसकों ने टीवी पर देखा कि राकुटेन मोंकीज और फुबोन गार्डियन्स की टीमें मैदान पर ही आपस में भिड़ गईं। यह झड़प उस समय शुरू हुई जब फुबोन के पिचर हेनरी सोना ने कुओ येन वेन के कूल्हे पर गेंद मार दी।

Web Title: Social distancing takes a hit as Taiwan baseball teams brawl

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे