पैदा होते ही सोशल मीडिया पर छाया सानिया-शोएब का बच्चा- किसी ने दी बधाईं तो किसी ने ली चुटकी

By लोकमत न्यूज़ ब्यूरो | Published: October 31, 2018 09:53 AM2018-10-31T09:53:17+5:302018-10-31T09:53:17+5:30

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक माता-पिता बन गए हैं।  मंगलवार को सुबह ही उनके घर बेटे का जन्म हुआ है।

Sania-Shoaib child shadow on social media as soon as baby boy born | पैदा होते ही सोशल मीडिया पर छाया सानिया-शोएब का बच्चा- किसी ने दी बधाईं तो किसी ने ली चुटकी

पैदा होते ही सोशल मीडिया पर छाया सानिया-शोएब का बच्चा- किसी ने दी बधाईं तो किसी ने ली चुटकी

भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक माता-पिता बन गए हैं।  मंगलवार को सुबह ही उनके घर बेटे का जन्म हुआ है। बच्चे के पैदा होते ही सोशल मीडिया पर बधाइयों का तांता लग गया है। सानिया और शोएब के बेटे को न केवल भारत बल्कि पाकिस्तान से भी दुआएं मिल रही हैं। बॉलीवुड और खेल जगत से भी ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। 

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बच्चे के जन्म पर चुटकियां लेने, ट्रोल करने से बाज नहीं आ रहे हैं। यही वजह है कि 'बेबी मिर्जा मलिक' ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। पद्मभूषण और पद्मश्री से सम्मानित सानिया के पति शोएब मलिक ने मंगलवार सुबह ही बेटे के जन्म होने की जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट में कहा कि मां और बेटा दोनों स्वस्थ हैं। शुभकामनाएं और दुआ के लिए शुक्रिया। 

बता दें कि कुछ महीनों पहले ही सानिया ने 'बेबी मिर्जा मलिक' हैशटैग के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर जब शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि उनके बच्चे का सरनेम 'मिर्जा मलिक' होगा। सानिया ने साल 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से निकाह किया था। एक पाकिस्तानी के साथ शादी करने की बात को लेकर उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। हालांकि, सानिया ने कभी लोगों की परवाह नहीं की। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में बेहद खुश हैं और अक्सर सबके सामने अपने प्यार का इजहार भी करते रहते हैं।

 फराह बोलीं, मैं तो खाला बन गई बॉलीवुड कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने 'बेबी मिर्जा मलिक' के जन्म पर सानिया और शोएब को बधाइयां दी हैं। फराह सानिया की करीबी दोस्त हैं और उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर दो पोस्ट शेयर की। एक में उन्होंने खुद का एनिमेशन भी शेयर किया, जिस पर उन्होंने लिखा है, ''मैं खाला बन गई हूं।'' फराह ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा, ''फाइनली लंबे वक्त बाद बहुत अच्छी खबर आ गई। शुभकामनाएं सानिया मिर्जा, शोएब मलिक और जाहिर तौर पर दादी-नानी, ईश्वर उन्हें आशीष दे।

View this post on Instagram

 इस मौके पर पाकिस्तानी क्रि केटर और शोएब मलिक के दोस्त शाहिद अफरीदी ने भी पिता बनने की खुशी में उन्हें बधाई दी। यूजर्स ने किए दिलचस्प ट्वीट्स सानिया मिर्जा भारतीय हैं और शोएब पाकिस्तानी। ऐसे में उनके बच्चे की नागरिकता पर पहले ही सवाल उठाए जा चुके हैं। अब उसके पैदा होने पर कई लोग एक बार फिर यह सवाल उठा रहे हैं।


कई लोग बच्चे को लेकर ट्रोल भी कर रहे हैं। ट्विटर पर एक शख्स ने लिखा कि बड़ा होकर यह बेटा भी भारत के खिलाफ बोलेगा। कुछ फैंस ने बड़े ही दिचलचस्प ट्वीट किए। एक ने तो योगी सरकार द्वारा इलाहाबाद को प्रयागराज किए जाने के मसले पर चुटकी लेते हुए सानिया-शोएब के बेटे के नामकरण का निमत्रंण सीएम योगी आदित्यनाथ को भेजने की बात कही है। वहीं कई लोग मामा बनने की खुशी मना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ''मामा बनने पर मैं खुद को बधाई देता हूं और आप दोनों को भी बधाइयां।


 बच्चे का नाम इजान मिर्जा मलिक! कुछ खबरों में बताया जा रहा है कि शोएब और सानिया ने अपने बेटे का नाम इजान मिर्जा मलिक रखा है। इजान का मतलब अरबी में खुदा का तोहफा होता है और सानिया-शोएब के लिए उनका बेटा खुदा का तोहफा ही है।

Web Title: Sania-Shoaib child shadow on social media as soon as baby boy born

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे