Laver Cup: करियर के आखिरी मैच में हारे रोजर फेडरर, भावुक होकर परिवार और फैंस का जताया आभार, देखें वीडियो

By मनाली रस्तोगी | Published: September 24, 2022 07:35 AM2022-09-24T07:35:14+5:302022-09-24T07:36:38+5:30

लावेर कप में रोजर फेडरर और रफेल नडाल की जोड़ी को हार का सामना करना पड़ा। वहीं, अपने आखिरी मैच के बाद फेडरर काफी भावुक नजर आए।

Roger Federer breaks down in farewell speech after loss in his last match Rafael Nadal too gets emotional | Laver Cup: करियर के आखिरी मैच में हारे रोजर फेडरर, भावुक होकर परिवार और फैंस का जताया आभार, देखें वीडियो

Laver Cup: करियर के आखिरी मैच में हारे रोजर फेडरर, भावुक होकर परिवार और फैंस का जताया आभार, देखें वीडियो

Next
Highlightsनडाल-फेडरर की जोड़ी जैक सॉक और फ्रांसेस टियाफो से 4-6, 7-6, 11-9 से मैच हार गई।मैच के बाद फेडरर ने अपनी टीम और टीम वर्ल्ड के सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाया और काफी इमोशनल हो गए।फेडरर ने कहा कि मेरे पास बहुत से लोग थे जो मुझे चीयर कर रहे थे।

लंदन: 20 बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन रोजर फेडरर अपने करियर के आखिरी मैच के बाद दिए भाषण में काफी भावुक नजर आए। फेडरर ने लावेर कप में विश्व टीम के फ्रांसिस टियाफो और जैक सॉक के खिलाफ टीम यूरोप के लिए रफेल नडाल के साथ युगल मैच खेला, जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा। नडाल-फेडरर की जोड़ी जैक सॉक और फ्रांसेस टियाफो से 4-6, 7-6, 11-9 से मैच हार गई।

मैच के बाद फेडरर ने अपनी टीम और टीम वर्ल्ड के सभी खिलाड़ियों से हाथ मिलाया और काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने मैच से पहले प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि वह नहीं चाहते थे कि उनका विदाई का खेल एक 'अंतिम संस्कार' जैसा हो जहां हर कोई रो रहा हो। लेकिन मैच खत्म होने के बाद रोजर फेडरर खुद भी काफी भावुक हो गए और अपने अंतिम भाषण में अपनी भावनाओं को संभाल नहीं पाए।

अपने आखिरी मैच के बाद भावुक फेडरर ने कहा, "मेरे पास बहुत से लोग थे जो मुझे चीयर कर रहे थे। मेरा परिवार आज रात यहां है। पिछले इतने सालों में मुझे बहुत मजा आया, मेरी पत्नी ने सपोर्ट किया है। वह मुझे बहुत पहले रोक सकती थी लेकिन उसने नहीं किया। उसने मुझे खेलने की अनुमति दी। मेरी मां के बिना मैं यहां नहीं होता, उन्हें और मेरे पिताजी को धन्यवाद। यह अविश्वसनीय रहा है, मेरे भगवान।"

Web Title: Roger Federer breaks down in farewell speech after loss in his last match Rafael Nadal too gets emotional

अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे