प्रो कबड्डी: तमिल थलाइवाज ने किया उलटफेर, पटना पाइरेट्स को हराया, पुनेरी पल्टन-यू मुंबा ड्रॉ

By सुमित राय | Published: October 8, 2018 09:24 AM2018-10-08T09:24:34+5:302018-10-08T09:24:34+5:30

पटना पाइरेट्स को प्रो कबड्डी लीग के शुरुआती मैच में तमिल थलाइवाज से 26-42 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा।

pro kabaddi league: tamil thalaivas beats patna pirates, puneri paltan vs u mumba match draw | प्रो कबड्डी: तमिल थलाइवाज ने किया उलटफेर, पटना पाइरेट्स को हराया, पुनेरी पल्टन-यू मुंबा ड्रॉ

प्रो कबड्डी: तमिल थलाइवाज ने पटना पाइरेट्स को हराया, पुणेरी पल्टन-यू मुंबा ड्रॉ

चेन्नई, आठ अक्टूबर। गत चैम्पियन पटना पाइरेट्स को प्रो कबड्डी लीग के शुरुआती मैच में तमिल थलाइवाज से 26-42 से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। कप्तान अजय ठाकुर ने तमिल थलाइवाज के लिए शानदार प्रदर्शन कर 14 अंक जुटाकर टीम की जीत में अहम भूमिका अदा की।

पटना का डिफेंस काफी खराब रहा और इसके कारण उसे हार झेलनी पड़ी। उन्होंने केवल दो टैकल अंक जुटाए। परदीप नरवाल ने 11 रेड अंक जुटाए, जो टीम को करारी हार से बचाने के लिए काफी नहीं थे। अब अगले मैच में तमिल थलाइवाज का सामना सोमवार को यूपी योद्धाज से होगा और वह सत्र की शानदार शुरुआत को जारी रखना चाहेगी।

पुनेरी पल्टन और यू मुंबा ड्रॉ खेला

वहीं प्रो कबड्डी लीग के दूसरे मुकाबले में पुनेरी पल्टन ने जोन-ए के अपने पहले मुकाबले में यू मुंबा के खिलाफ रोमांचक ड्रॉ खेला। चेन्नई के जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेला यह मुकाबला दो हाफ के बाद 32-32 पर छूटा। 

पहले हाफ की समाप्ती तक यू मुंबा 20-18 से आगे चल रही थी, लेकिन दूसरे हाफ में वह विपक्षी टीम से आगे नहीं निकल पाई। दोनो टीमों के खिलाड़ियों ने अटैक के साथ डिफेंस में भी कमाल का खेल दिखाया। मुंबा की ओर से फजल अत्राचली और पल्टन की ओर से गिरिश इर्नाक ने चार-चार टैकल प्वाइंट हासिल किए। पुनेरी पल्टन का अगला मुकाबला हरयाणाा स्टीलर्स से होगा, जबकि यू मुंबा जयपुर पिंक पैंथर्स से भिड़ेगी।

Web Title: pro kabaddi league: tamil thalaivas beats patna pirates, puneri paltan vs u mumba match draw

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे