प्रो कबड्डी लीग: गुजरात ने लगाई जीत की हैट्रिक, पटना पाइरेट्स की होम ग्राउंड में लगातार तीसरी हार

By सुमित राय | Published: October 31, 2018 11:09 AM2018-10-31T11:09:07+5:302018-10-31T11:15:20+5:30

प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन का 39वां मैच पुनेरी पल्टन व गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स के बीच और 40वां मुकाबला पटना पाइरेट्स व तेलुगु टाइटंस के बीच खेला गया।

Pro Kabaddi League: Gujarat beat Puneri and Telugu beats Patna | प्रो कबड्डी लीग: गुजरात ने लगाई जीत की हैट्रिक, पटना पाइरेट्स की होम ग्राउंड में लगातार तीसरी हार

प्रो कबड्डी लीग: गुजरात ने लगाई जीत की हैट्रिक, पटना पाइरेट्स की होम ग्राउंड में लगातार तीसरी हार

प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन का 39वां मैच पुनेरी पल्टन व गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स के बीच और 40वां मुकाबला पटना पाइरेट्स व तेलुगु टाइटंस के बीच खेला गया। गुजरात ने जीत की हैट-ट्रिक लगाते हुए पुनेरी पल्टन को 37-27 से हराया तो वहीं पटना को अपने होम ग्राउंड में लगातार तीसरी हार का सामना करना पड़ा और तेलुगु ने उसे 53-32 से मात दी।

पटना के पाटलिपुत्र इंडोर स्टेडियम में खेले गए मैच में कमजोर डिफेंस के कारण पटना की टीम को 53-32 के बड़े अंतर से हार का सामना करना पड़ा। तेलुगू की छह मैचों में यह चौथी जीत है। अब उसके 21 अंक हो गए हैं और वह जोन-बी में शीर्ष पहुंच गया है। वहीं, पटना को आठ मैचों में पांचवीं और लगातार तीसरी शिकस्त झेलनी पड़ी है। टीम 17 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है।


बुधवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में गुजरात ने पुनेरी पलटन को 37-27 से हराकर जीत की हैट-ट्रिक लगा दी। पिछले सीजन की उपविजेता गुजरात की पांच मैचों में यह लगातार तीसरी जीत है। अब उसके 19 अंक हो गए है और वह तीसरे नंबर पर पहुंच गया है । वहीं, पुनेरी को 11 मैचों में यह पांचवीं और लगातार तीसरी शिकस्त झेलनी पड़ी है। इसके बावजूद टीम 32 अंकों के साथ जोन-ए में शीर्ष पर है।


गुजरात के लिए सचिन ने सर्वाधिक 10 अंक लिए। उनके अलावा, महेंद्र राजपूत ने छह और रूतुराज ने चार अंक लिए। वहीं पुनेरी के लिए नितिन तोमर ने छह और रवि कुमार ने चार अंक अर्जित किए। तेलुगू के लिए रेड मशीन राहुल चौधरी ने 20 और विशाल भारद्वाज तथा नीलेश शालुंके ने सात अंक लिए। वहीं पटना के लिए विकास जागलान ने नौ, प्रदीप और तुषार पाटिल ने चार-चार अंक अर्जित किए।

Web Title: Pro Kabaddi League: Gujarat beat Puneri and Telugu beats Patna

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे