प्रो-कबड्डी लीग: बंगाल वॉरियर्स ने पुणेरी पल्टन को दी पटखनी, गुजरात-बेंगलुरू के बीच मैच टाई

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: November 18, 2018 10:41 AM2018-11-18T10:41:51+5:302018-11-18T10:41:51+5:30

पहले हाफ के अंत में पुणेरी पल्टन की टीम 13-12 से आगे थी लेकिन मध्यांतर के बाद टीम अपनी बढ़त को कायम नहीं रख सकी।

pro kabaddi league bengal warroirs beat puneri paltan while gujarat bengaluru match tied | प्रो-कबड्डी लीग: बंगाल वॉरियर्स ने पुणेरी पल्टन को दी पटखनी, गुजरात-बेंगलुरू के बीच मैच टाई

बंगाल वॉरियर्स Vs पुणेरी पल्टन (फोटो- प्रो-कबड्डी)

नई दिल्ली: बंगाल वॉरियर्स ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे सत्र में शनिवार को अहमदाबाद में पुणेरी पल्टन को 26-22 से हरा दिया। इस बेहद करीबी और रोमांचक मुकाबले में आखिरी लम्हों तक बंगाल के खिलाड़ियों ने अपनी पकड़ बनाये रखी। वहीं, गुजरात फोर्च्यूनजाएंटस और बेंगलुरू बुल्स का मैच टाई रहा।

बंगाल ने पुणे को हराया

बंगाल के लिए मनिंदर सिंह ने छह और रविन्द्र कुमावत ने पांच रेड अंक बनाये। पुणेरी पल्टन के लिए जीबी मोरे ने नौ अंक जुटाए लेकिन टीम को जीत दिलाने के लिए यह काफी नहीं था। पहले हाफ के अंत में पुणेरी पल्टन की टीम 13-12 से आगे थी लेकिन मध्यांतर के बाद टीम अपनी बढ़त को कायम नहीं रख सकी।

दूसरे हाफ में भी कमोबेश कुछ ऐसा ही मुकाबला देखने को मिला। करीब आधे घंटे बाद दोनों टीमें 16-16 से बराबरी पर थी और मैच किसी की ओर भी झुक सकता था। करो या मरो की इस परिस्थिति में और मैच के 36वें मिनट में मनिंदर ने दो अंक अंक हासिल करते हुए बंगाल को 21-19 से आगे कर दिया।

बंगाल ने इसके बाद और अंक अर्जित करते हुए 6 अंकों की बढ़त बना ली और स्कोर 25-19 का हो चुका था। पुणे के लिए मोरे ने दो अंक आखिरी लम्हों में जरूर जुटाए लेकिन फिर भी वे 22-26 से टीम की हार को टालने में नाकाम रहे।

वहीं, एक अन्य करीबी मैच में गुजरात फोर्च्यूनजाएंटस और बेंगलुरू बुल्स के बीच 30-30 से मैच बराबरी पर छूट। गुजरात प्वाइंट टेबल में जोन-ए में 42 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। इस जोन में यू मुंबा अब भी 56 अंकों के साथ शीर्ष पर बना हुआ है। वहीं, जोन-बी में बेंगलुरू 35 अंकों के साथ शीर्ष पर है।

Web Title: pro kabaddi league bengal warroirs beat puneri paltan while gujarat bengaluru match tied

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे