Pro Kabaddi: तमिल थलाइवाज पर यूपी की रोमांचक जीत, पुणे ने हरियाणा को 34-22 से हराया

By सुमित राय | Published: October 9, 2018 09:01 AM2018-10-09T09:01:26+5:302018-10-09T09:01:26+5:30

प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन में दूसरे दिन चेन्नई के जवाहर लाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में दो मुकाबले खेले गए।

Pro Kabaddi 2018: UP Yoddha beat Tamil Thalaivas and Haryana Steelers were defeated by Puneri Paltan | Pro Kabaddi: तमिल थलाइवाज पर यूपी की रोमांचक जीत, पुणे ने हरियाणा को 34-22 से हराया

यूपी योद्धा ने तमिल थलाइवाज को 37-32 से हराया।

चेन्नई, 9 अक्टूबर। प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन में दूसरे दिन दो मुकाबले खेले गए। चेन्नई के जवाहर लाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए पहले मुकाबले में पुनेरी पल्टन का सामना हरियाणा स्टीलर्स से हुआ, जिसमें पल्टन ने हरियाणा को 34-22 से मात दी। वहीं दूसरे मुकाबले यूपी योद्धा ने तमिल थलाइवाज को 37-32 से हरा दिया।

पुनेरी पल्टन की टीम ने हरियाणा स्टीलर्स को हराया

पुनेरी पल्टन ने मैच के शुरुआत से ही हरियाणा स्टीलर्स पर दबाव बनाए रखा और प्रत्येक हाफ में दो बार ऑल आउट किया। हरियाणा ने अच्छी शुरुआत करते हुए 4-1 की बढ़त ले ली थी, लेकिन पुणे ने जबरदस्त वापसी करते हुए हाफ टाइम में स्कोर 15-9 से अपने पक्ष में कर लिया।

नितिन तोमर ने पुणे के लिए सात अंक हासिल किए। वहीं जीबी मोरे ने कुल छह अंक हासिल कर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया। हरियाणा के लिए विकास खंडोला ने कुल आठ अंक हासिल किए, हालांकि उन्हें दूसरे खिलाड़ियों का साथ नहीं मिला।

यूपी योद्धा ने रोमांचक मुकाबले में तमिल थलाइवाज को हराया

यूपी योद्धा ने रोमांचक मुकाबले में तमिल थलाइवाज को 37-32 से मात देकर प्रो-कबड्डी लीग की शुरुआत की। यूपी ने शुरू से ही मैच में अपना दबदबा बनाना शुरू कर दिया, लेकिन दूसरे हाफ में तमिल थलाइवाज ने मजबूत वापसी की। तमिल थलाइवाज ने कड़ी टक्कर देते हुए अंकों का अंतर को कम किया, लेकिन अपनी हार को टाल नहीं सकी।

तमिल थलाइवाज के लिए कप्तान अजय ठाकुर ने सबसे ज्यादा 12 अंक जोड़े। यूपी के लिए प्रशांत कुमार राय ने सबसे ज्यादा आठ अंक हासिल किए। वहीं श्रीकांत जाधव ने कुल पांच अंक लिए और अपनी टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

Web Title: Pro Kabaddi 2018: UP Yoddha beat Tamil Thalaivas and Haryana Steelers were defeated by Puneri Paltan

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे