Pro Kabaddi 2018: Telugu Titans Beat UP Yoddha 34-29, register their second consecutive win | प्रो कबड्डी लीग 2018: तेलुगू टाइंटस ने यूपी योद्धा को 34-29 से दी मात, दर्ज की लगातार दूसरी जीत
तेलुगू टाइटंस ने यूपी योद्धा को 34-29 से हराया

सोनीपत, 14 अक्टूबर: तेलुगू टाइटंस ने यहां प्रो कबड्डी लीग के छठे सत्र में शनिवार को यूपी योद्धा को 34-29 से हराकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की, वहीं यूपी की ये तीन मैचों ये दूसरी हार है। इस जीत के साथ ही तेलुगू की टीम जोन बी में 10 अंकों के साथ शीर्ष पर पहुंच गई है।

इस मैच में टाइटंस के लिए राहुल चौधरी ने 11 जबकि अबोजर मिघानी ने छह अंक हासिल करते हुए अपनी टीम की जीत में अहम योगदान दिया है। इन दोनों के अलावा तेलुगू के लिए निलेश शालुंके ने पांच और विशाल भारद्वाज ने चार अंक हासिल किए। तेलुगू टीम ने रेड से 17 अंक जबकि टैकल से 15 अंक अर्जित किए।


अबोजार मिघानी और विशाल भारद्वाज ने यूपी योद्धा के रेडर को ज्यादातर समय अंक नहीं हासिल करने दिए। प्रशांत कुमार राय ने यूपी के लिए 11 अंक हासिल किए लेकिन उनका प्रयास बेकार गया। 


Web Title: Pro Kabaddi 2018: Telugu Titans Beat UP Yoddha 34-29, register their second consecutive win
अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे