Another Australian sportsman in trouble due to bubble breach | ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने तोड़ा पृथकवास से जुड़ा नियम, 30 हजार का लगा जुर्माना
ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने तोड़ा पृथकवास से जुड़ा नियम, 30 हजार का लगा जुर्माना

कोरोना वायरस महामारी के कारण लागू पृथकवास के नियमों को तोड़कर नाई की दुकान में जाने के लिए नेशनल रग्बी लीग (एनआरएल) के खिलाड़ी तेविता पेंगई जूनियर पर 30 हजार ऑस्ट्रेलियाई डॉलर (21350 अमेरिकी डॉलर) का जुर्माना लगाया गया है और उन्हें टीम के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जाने को कहा गया है।

ऑस्ट्रेलिया में पिछले एक हफ्ते में एनआरएल और अन्य फुटबॉल खिलाड़ियों एवं अधिकारियों के बीच नियम तोड़ने का क्रम चल रहा है। एनआरएल के अंतरिम प्रमुख एंड्रयू एब्डो ने बुधवार को कहा कि ब्रिसबेन ब्रोनकोस के फारवर्ड तेविता ने कई नियमों का उल्लंघन किया और नियमों का अनादर किया।

एब्डो ने कहा कि तेविता तब तक जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में अन्य खिलाड़ियों के साथ नहीं आ पाएंगे जब तक कि वह एनआरएल को संतुष्ट नहीं कर देते कि वह जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़े नियमों का पालन करेंगे।

Web Title: Another Australian sportsman in trouble due to bubble breach
अन्य खेल से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे