अनिरूद्ध थापा ने पहले ही मिनट में गोल दागा, चेन्नईयिन एफसी ने जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया

By भाषा | Published: November 24, 2020 10:29 PM2020-11-24T22:29:33+5:302020-11-24T22:29:33+5:30

Anirudha Thapa scored in the first minute, Chennaiyin FC beat Jamshedpur FC 2-1 | अनिरूद्ध थापा ने पहले ही मिनट में गोल दागा, चेन्नईयिन एफसी ने जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया

अनिरूद्ध थापा ने पहले ही मिनट में गोल दागा, चेन्नईयिन एफसी ने जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया

बेम्बोलिम, 24 नवंबर भारतीय अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी अनिरूद्ध थापा के पहले ही मिनट में किये गये गोल से चेन्नईयिन एफसी ने मंगलवार को यहां इंडियन सुपर लीग फुटबॉल मुकाबले में दबदबा बनाते हुए जमशेदपुर एफसी को 2-1 से शिकस्त दी।

जमशेदपुर एफसी की शुरूआत काफी खराब रही और उसने पहले ही मिनट में गोल गंवा दिया जो अनिरूद्ध थापा ने किया। कुछ देर बाद इस्माइल गोंकालवेज ने पेनल्टी स्पॉट से 26वें मिनट में बढ़त दोगुनी कर दी और सुनिश्चित किया कि चेन्नईयिन अपना अभियान जीत से शुरू करे।

पहले हाफ के अंत में पिछले सत्र के गोल्डन बूट विजेता नेरिजस वालस्किस (37वें मिनट) ने जमशेदपुर के लिये गोल किया लेकिन ओवेन कोएल की टीम को इसका कोई फायदा नहीं मिला।

जमशदेपुर के इंग्लिश डिफेंडर पीटर हार्टले ने सातवें मिनट में अपनी टीम को 1-1 से बराबरी पर लाने का स्वर्णिम मौका गंवा दिया था और उनका फ्री किक पर लगाया शॉट लक्ष्य से बाहर चला गया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Anirudha Thapa scored in the first minute, Chennaiyin FC beat Jamshedpur FC 2-1

अन्य खेल से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे