परी का ट्रेलर रिलीज, शैतान आ रही है होली खेलने

By खबरीलाल जनार्दन | Published: February 15, 2018 12:56 PM2018-02-15T12:56:10+5:302018-02-15T12:57:06+5:30

होली पर अनुष्का की फिल्म 'परी' की टक्कर पुलकित सम्राट, जिम्मी शेरगिल स्टारर 'वीरे की वेडिंग' से होगी।

Pari Trailer This Holi, the devil’s out to play | परी का ट्रेलर रिलीज, शैतान आ रही है होली खेलने

परी का ट्रेलर रिलीज, शैतान आ रही है होली खेलने

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्‍शन में बन रही बहुप्रतीक्षित फिल्म 'परी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। लंबे समय के बाद बॉलीवुड की किसी फिल्म का ट्रेलर बस 1:34 मिनट का है। लेकिन छोटा होने के बाद भी यह इतना प्रभावोत्पादक है  कि फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श लिखते हैं,  Spooky (डरावना), Eerie (भयानक)। अनुष्का शर्मा ने ट्रेलर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'इस बार होली खेलने के लिए शैतान बाहर आ रही है'।

इसके जवाब में लोगों ने ट्रेलर के उनके नाखून काटने के दृश्य को सबसे ज्यादा भयानक बता रहे हैं। अनुष्का के अभिनय को लेकर उनके चाहने वालों का कहना है कि यह फिल्म उन्हें बॉलीवुड शीर्ष अभिनेत्री बना देगी। लोगों का यह भी कहना कि अर्से बाद बॉलीवुड में एक अदद बेहतर हॉरर फिल्म रिलीज होने जा रही है। नीचे हमने पूरा वीडियो ट्रेलर लगाया है, देखने के बाद आप भी लोगों के कमेंट को करीब से समझ पाएंगे।

यह फिल्म क्लीन स्लेट फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। फिल्म में अनुष्का शर्मा, परमब्रत चटर्जी, रजत कपूर और रिताभरी चक्रवर्ती मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय हैं। प्रोसित इससे पहले खूनी मूंछें (Bloody Moustache) नाम की एक शॉर्ट हॉरर फिल्म बना चुके हैं। ट्रेलर में दिख रहे दृश्यों से प्रोसित के हॉरर जॉनर पर  अच्छी पकड़ दर्शाता है। उनकी अगली फिल्म परी आगामी होली, 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।






यहां देखें परी का पूरा ट्रेलर

परी के तीन टीजर हो चुके हैं रिलीज

ट्रेलर से पहले परी के तीन टीजर रिलीज हुए थे। इन्हें सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया।




होली पर अनुष्का की फिल्म 'परी' की टक्कर पुलकित सम्राट, जिम्मी शेरगिल स्टारर 'वीरे की वेडिंग' से होगी।

 

Web Title: Pari Trailer This Holi, the devil’s out to play

नई रिलीज़ से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे