मुंबई में थमा सियासी ड्रामा! शरद पवार आज नहीं जाएंगे ईडी दफ्तर, कहा- नहीं चाहता कानून व्यवस्था खराब हो

By विनीत कुमार | Published: September 27, 2019 09:28 AM2019-09-27T09:28:43+5:302019-09-27T14:12:43+5:30

MSC Bank scam Mumbai NCP Chief Sharad Pawar visit ED office Live update Sec144 | मुंबई में थमा सियासी ड्रामा! शरद पवार आज नहीं जाएंगे ईडी दफ्तर, कहा- नहीं चाहता कानून व्यवस्था खराब हो

शरद पवार नहीं जाएंगे ईडी दफ्तर (फोटो- एएनआई)

विधानसभा चुनाव की सरगर्मी के बीच महाराष्ट्र राज्य सहकारी (एमएससी) के मुद्दे ने महाराष्ट्र की राजनीति को गर्मा दिया है। आज सभी की नजरें मुंबई स्थित प्रवर्तन निदेशायल पर थीं जहां एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने खुद ही पेश होने की बात कही थी। हालांकि, बाद में कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए शरद पवार ने दोपहर में ईडी कार्यालय नहीं जाने की घोषणा कर दी।

इससे पहले समर्थकों के जुटते देख सुबह से मुंबई में ईडी कार्यालय के आसपास सुरक्षा काफी बढ़ा दी गई थी। आसपास के क्षेत्रों में धारा 144 भी लगाई गई। हालांकि, हाई वोल्टेज ड्रामा जारी रहा। बता दें कि शरद पवार ने बैंक घोटाला मामले में अपने खिलाफ दर्ज धनशोधन के मामले में जांच एजेंसी के सामने पेश होने की बात कही थी। ईडी ने वैसे मना करते हुए कहा था कि शरद पवार को अभी आने की जरूरत नहीं है। 
 

LIVE

Get Latest Updates

01:59 PM


एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा: 'मुंबई पुलिस कमिश्नर और ज्वॉयंट सीपी मुझसे मिले और मुझे ईडी दफ्तर नहीं आने का अनुरोध किया है ताकि लॉ एंड ऑर्डर कंट्रोल में रहे।' 



 

01:56 PM


एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा: मैं आज ईडी ऑफिस नहीं जाऊंगा।' 



 

12:57 PM

एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा: 'ईडी ने एक ई-मेल भेजा है और कहा है कि शरद पवार को आज ईडी कार्यालय आने की जरूरत नहीं है। जब जरूरत होगी तो ईडी उन्हें तलब करेगी। लेकिन शरद पवार आज ईडी ऑफिस जाएंगे।'  



 

12:46 PM


शिवसेना के संजय राउत ने एनसीपी चीफ शरद पवार के ईडी ऑफिस जाने के फैसले पर कहा- सरकार को देखना चाहिए कि क्या हो रहा है। ईडी को इस बारे में सरकार से चर्चा करनी चाहिए। पवार जी बड़े नेता हैं और उनके समर्थक पूरे राज्य में मौजूद हैं। इसकी निश्चित तौर पर प्रतिक्रिया होगी। 



 

12:11 PM


मुंबई: ईडी कार्यालय के आसपास निगरानी के लिए मुंबई पुलिस ड्रोन का इस्तेमाल कर रही है। शरद पवार ने आज ईडी कार्यालय जाने का ऐलान किया है। 



 

12:10 PM

मुंबई- एनसीपी के कार्यकर्ता पार्टी कार्यलाय के बाहर जमा हुए। शरद पवार के समर्थन में लगा रहे हैं नारे। 



 

10:24 AM


महाराष्ट्र: पुलिस की एक टीम स्निफर डॉग के साथ मुंबई में स्थित एनसीपी के दफ्तर पहुंची। 



 

10:23 AM


एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा- पुलिस मुंबई में और राज्य के दूसरे हिस्सों में एनसीपी अधिकारियों को हिरासत में ले रही है। यह सही नहीं है। शरद पवार निश्चित तौर पर ईडी के कार्यालय आज दोपहर दो बजे जाएंगे। सरकार ईडी का गलत इस्तेमाल कर रही है। 



 

10:20 AM


मुंबई: ज्वायंट सीपी विनय चौबे और पुलिस अधिकारियों की एक टीम शरद पवार के घर पहुंची है। आज पवार ने ईडी कार्यालय जाने की बात कही है। 



 

09:34 AM


मुंबई: बलराड एस्टेट के पास धारा 144 लागू, यहीं ईडी का ऑफिस स्थित है। शरद पवार आज यहां खुद को पेश करने के लिए आने वाले हैं। हालांकि, ईडी ने उन्हें तलब नहीं किया है। 



 

Web Title: MSC Bank scam Mumbai NCP Chief Sharad Pawar visit ED office Live update Sec144

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे