Maharashtra palghar rape case Sensational woman's murder shopkeeper molested body throwing | महिला की हत्या का सनसनीखेज मामला, फेंकने से पहले दुकानदार ने शव के साथ किया दुष्कर्म
शव को प्लास्टिक बैग में बंद करने और वैन में फेंकने से पहले उसने लाश के साथ शारीरिक संबंध बनाए।

Highlightsघटना पालघर जिले के नालासोपारा की है। दुकानदार को 32 वर्षीय महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला व्यक्ति की दुकान पर रसोई का कुछ सामान लेने आई थी और दाम को लेकर दोनों के बीच बहस हो गयी। महिला नालासोपारा क्षेत्र के चंदन नाका में रसोई का कुछ सामान खरीदने 30 वर्षीय शिव चौधरी की दुकान पर गई थी।

पालघरः महाराष्ट्र में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक दुकानदार ने दुकान पर सामान लेने आई एक महिला की कहासुनी के बाद न केवल हत्या कर दी बल्कि शव को फेंकने से पूर्व उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए।

घटना पालघर जिले के नालासोपारा की है। दुकानदार को 32 वर्षीय महिला की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। महिला व्यक्ति की दुकान पर रसोई का कुछ सामान लेने आई थी और दाम को लेकर दोनों के बीच बहस हो गयी।

तुलींज पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि महिला का शव 28 जून को तब बरामद हुआ जब राहगीरों ने पुलिस को जानकारी दी कि एक पिकअप वैन के भीतर पड़े प्लास्टिक थैले से दुर्गंध आ रही है। उन्होंने बताया कि महिला नालासोपारा क्षेत्र के चंदन नाका में रसोई का कुछ सामान खरीदने 30 वर्षीय शिव चौधरी की दुकान पर गई थी।

दोनों के बीच कीमत को लेकर कुछ बहस हुयी और फिर झगड़ा शुरू हो गया। चौधरी ने दुकान के भीतर महिला की गर्दन काट दी। व्यक्ति ने स्वीकार किया कि शव को प्लास्टिक बैग में बंद करने और वैन में फेंकने से पहले उसने लाश के साथ शारीरिक संबंध बनाए। अधिकारी ने बताया कि आरोपी पर हत्या के अलावा दुष्कर्म का आरोप भी लगाया जाएगा। दुकानदार को बृहस्पतिवार को गिरफ्तार किया गया।

कोरोना वायरस का भय दिखाकर बालिका से बलात्कार, दो नाबालिग हिरासत में

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में कोरोना वायरस का भय दिखाकर सात वर्षीय बालिका से बलात्कार का मामला सामने आया है। पुलिस ने इस घटना के सिलसिले में दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है। जिले के पुलिस अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि जिले के मरवाही थाना क्षेत्र के एक गांव में सात वर्षीय बालिका से बलात्कार के मामले में पुलिस ने दो नाबालिगों को हिरासत में लिया है।

मरवाही थाना के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि एक जुलाई की देर रात बालिका की मां ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी सात वर्षीय बेटी दोपहर में लकड़ी एकत्र करने जंगल की तरफ गई थी। जंगल से वापस आने के बाद उसने बताया कि दो नाबालिग लड़कों ने उसे रास्ते में घेर लिया और कहा कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई है और उसे इलाज की जरूरत है।

बालिका की मां ने पुलिस को बताया कि इलाज के बहाने दोनों लड़के बच्ची को एक आरोपी के घर ले गए और वहां उसके साथ दुष्कर्म किया। कुमार ने बताया कि बालिका की मां की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया और अगले दिन दोनों लड़कों को हिरासत में ले लिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि पीड़ित बालिका की इलाज व्यवस्था की गई है।

किशोरी से बलात्कार और हत्या मामले में किशोर हिरासत में

छत्तीसगढ़ के बलरापुर जिले में 14 वर्षीय किशोरी के साथ बलात्कार और उसकी हत्या कर शव को कुएं में फेंकने के आरोप में पुलिस ने 17 वर्षीय लड़के को हिरासत में लिया है। बलरामपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र की इस घटना के संबंध में पुलिस ने एक लड़के को हिरासत में लिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि शंकरगढ़ थाना में एक ग्रामीण ने 27 जून को पुलिस में सूचना दी थी कि 24 जून को उसकी बड़ी बेटी की शादी थी तब उसकी 14 वर्षीय छोटी बेटी अपनी सहेली के साथ घर से निकली और वापस नहीं लौटी।

27 जून को एक कुएं में बेटी का शव बरामद किया गया। अधिकारियों ने बताया कि ग्रामीण की शिकायत के बाद पुलिस घटनास्थल पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की छानबीन शुरू की। उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जानकारी मिली कि बालिका के सिर में चोट है जिसके कारण उसकी मृत्यु हुई है। पुलिस ने जब बालिका की सहेली और अन्य लोगों से पूछताछ शुरू की तब जानकारी मिली कि उसे 17 वर्षीय एक लड़के के साथ देखा गया था। बाद में पुलिस ने लड़के से पूछताछ की।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़के से जब कड़ाई से पूछताछ की गई तब उसने हत्या करना स्वीकार कर लिया। लड़के ने पुलिस को बताया कि उसने बलात्कार की कोशिश की और जब किशोरी ने उसका विरोध किया तब उसे पत्थर मारकर घायल कर दिया। बाद में उसके साथ बलात्कार करने के बाद उसके शव को कुएं में फेंक दिया। 

Web Title: Maharashtra palghar rape case Sensational woman's murder shopkeeper molested body throwing
महाराष्ट्र से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे