नागपुरः नाले में तैरता दिखाई दिया नवजात बच्ची का शव, इलाके में फैली सनसनी

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: October 22, 2019 11:01 PM2019-10-22T23:01:28+5:302019-10-22T23:02:24+5:30

महाराष्ट्र के नापुर में मंगलवार को एक नवजात बच्ची का शव नाले में तैरता दिखाई दिया। इसके एक युवक की बाइक दुर्घटना में मौत हो गई।

maharashtra: Newborn baby body found in drain in nagpur | नागपुरः नाले में तैरता दिखाई दिया नवजात बच्ची का शव, इलाके में फैली सनसनी

Demo Pic

नागपुर के हिंगणा तहसील के मांगली (किन्ही) परिसर स्थित नाले में नवजात बालिका का शव पाया गया. मृतक की आयु दो से पांच दिन के दरमियान है. घटना मंगलवार की सुबह उजागर हुई. मांगली-मांडव (घोराड) मार्ग पर नाले में नागरिकों को शिशु का शव तैरता दिखाई दिया था. 

सूचना मिलने पर हिंगणा थाने के पीएसआई अनिल धानोरकर, हवलदार बतखल, अरुण इंगले मौके पर पहुंचे. पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नागपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया गया.

तेज रफ्तार बाइक फिसली, युवक की मौत

इधर नागपुर खापरखेड़ा में तेज रफ्तार बाइक फिसलने से युवक की जान चली गई. हादसा मंगलवार की शाम करीब 7:30 बजे नागपुर-सावनेर हाईवे पर नांदा के समीप हुआ. मृतक भानेगांव निवासी उदय भाते (23) है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार उदय बाइक क्रमांक एमएच 12/जेवी 6336 पर गांव लौट रहा था. नांदा परिसर में पुल पर से गुजरते समय बाइक अनियंत्रित होकर फिसल गई. गंभीर चोटें आने से उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

Web Title: maharashtra: Newborn baby body found in drain in nagpur

महाराष्ट्र से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे