मप्र कार्यकरिणी सम्मेलनः वरिष्ठ आईएएस अधिकारी वेद प्रकाश शर्मा बीजेपी में शामिल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 25, 2023 04:36 PM2023-08-25T16:36:07+5:302023-08-25T16:38:38+5:30

भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह, नरेंद्र सिंह तोमर और कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में किया गया।

MP Executive Conference Senior IAS officer Ved Prakash Sharma joins BJP | मप्र कार्यकरिणी सम्मेलनः वरिष्ठ आईएएस अधिकारी वेद प्रकाश शर्मा बीजेपी में शामिल

file photo

Highlightsजबलपुर नगर निगम के आयुक्त के रूप में कई महत्वपूर्ण योजनाएं लागू की हैं। नागरिकों के जीवन में व्यापक सुधार किया है।स्वच्छता अभियान के माध्यम से शहर की स्वच्छता को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया।

ग्वालियरः भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के साथ एक और महत्वपूर्ण जोड़ी बनते हुए वेद प्रकाश शर्मा जो जबलपुर नगर निगम के आयुक्त रह चुके हैं, ने प्रदेश कार्यकरिणी सम्मेलन में पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। घोषणा को भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह, नरेंद्र सिंह तोमर और कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में किया गया।

वेद प्रकाश शर्मा के बारे में:

वेद प्रकाश शर्मा ने जबलपुर नगर निगम के आयुक्त के रूप में कई महत्वपूर्ण योजनाएं लागू की हैं। स्मार्ट शहर मिशन, स्वच्छता अभियान, और नगरीय मोबिलिटी में अपने कठिनाईयों को मात देकर नागरिकों के जीवन में व्यापक सुधार किया है।

जबलपुर में उनकी प्रमुख उपलब्धियां:

स्मार्ट शहर मिशन: जबलपुर को उनके नेतृत्व में एक स्टेट-ऑफ-द-आर्ट इंफ्रास्ट्रक्चर और टेक्नोलॉजी-ड्राइवन शहर बनाया गया है।

स्वच्छता अभियान: उन्होंने जबलपुर में कचरा प्रबंधन और वृद्धिशील स्वच्छता अभियान के माध्यम से शहर की स्वच्छता को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया।

नगरीय मोबिलिटी: जबलपुर मेट्रो और अन्य सार्वजनिक परिवहन सुविधाओं को उन्होंने प्राथमिकता दी, जिससे लाखों लोगों की रोजमर्रा की यात्रा सुगम हुई। इस महत्वपूर्ण घटना में, वेद प्रकाश शर्मा के साथ दो अन्य आईएएस अधिकारी भी थे, जिन्होंने पार्टी में शामिल होने का निर्णय लिया। इस जोड़ी के शामिल होने से भाजपा की ताकत में और भी वृद्धि हुई है।

Web Title: MP Executive Conference Senior IAS officer Ved Prakash Sharma joins BJP

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे