खंडवा जिले में ट्रक-कार की टक्कर, पांच लोगों की मौत; सभी मृतक खरगौन के रहने वाले

By मुकेश मिश्रा | Published: August 18, 2023 01:30 PM2023-08-18T13:30:35+5:302023-08-18T13:32:30+5:30

पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को जब्त कर लिया है।दुर्घटना की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

Madhya Pradesh Truck-car collision in Khandwa district five people died | खंडवा जिले में ट्रक-कार की टक्कर, पांच लोगों की मौत; सभी मृतक खरगौन के रहने वाले

फोटो क्रेडिट- फाइल फोटो

इंदौरः मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में गुरुवार देर एक ट्रक और कार की टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई।टक्कर इतनी भीषण थी कि कर सहित उसमे सवार सभी लोगो के चिथड़े उड़ गए।सभी मृतक खरगौन जिले के रहने वाले है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह घटना पुनासा-सनावद मार्ग पर पुनासा से तीन किलोमीटर की दूरी पर ग्राम फीफरी रैयत के समीप रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है।

भारत-चिंताराम मुकाती ( 40 ) निवासी कांकरीया थाना कसरावद , अलकेश-तुलसीराम भारुड ( 36 ) दोगांवां थाना कसरावद , मनीष-ताराचंद वर्मा ( 26 ) निवासी दोगांवां थाना कसरावद , पुखराज-चरणदास नामदेव ( 24 ) निवासी दोगांवां थाना कसरावद , आदित्य-अमीत शर्मा ( 25 ) निवासी राममन्दिर चौक कसरावद कार  (एमपी 13 जेड ई 2709 )में सवार होकर एक कार्यक्रम में दौलतपुर आए थे। वह से वे सभी वापस कसरावद जा रहे थे।

वापस लौटते समय सामने से आ रहे ट्रक (एमपी 09 डब्ल्यूजी 0293) से आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए।कार के अंदर सवार पांचो युवको की मौके पर ही मौत हो गई।सभी के शवों को बाहर निकालने के लिए  पुलिस को कटर का सहारा लेना पड़ा ।

मृतकों का पुनासा समुदायिक  स्वास्थ्य केन्द्र में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को शव पुलिस ने सौंप दिया है।पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर ट्रक को जब्त कर लिया है।दुर्घटना की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

Web Title: Madhya Pradesh Truck-car collision in Khandwa district five people died

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे