Assembly Elections 2023: कमलनाथ ने कहा, "प्रदेश की जनता पर विश्वास है, भाजपा साफ है"

By धीरज मिश्रा | Published: November 17, 2023 12:45 PM2023-11-17T12:45:27+5:302023-11-17T13:04:20+5:30

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि उन्हें प्रदेश की जनता पर भरोसा है कि वह सही पार्टी का चुनाव करेंगे। कमलनाथ का यह बयान उस वक्त आया है जब प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान चल रहा है और वोटर अपने घरों से निकलकर मतदान केंद्रों पर पहुंचकर अपना कीमती वोट दे रहे हैं।

Madhya Pradesh Assembly Election Former CM Kamal Nath said we trust in the people of the state | Assembly Elections 2023: कमलनाथ ने कहा, "प्रदेश की जनता पर विश्वास है, भाजपा साफ है"

फाइल फोटो

Highlightsमध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा, जनता पर भरोसा है कि वह सही पार्टी का चुनाव करेंगेभाजपा पुलिस, पैसे और प्रशासन का गलत दुरुपयोग कर रही हैमुरैना एसपी बीजेपी कार्यकर्ता के तौर पर काम कर रहे हैं

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि उन्हें प्रदेश की जनता पर भरोसा है कि वह सही पार्टी का चुनाव करेंगे। कमलनाथ का यह बयान उस वक्त आया है जब प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए लोग अपने घरों से निकलकर मतदान केंद्रो पर पहुंचकर अपना कीमती वोट दे रहे हैं। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर तंज कसते हुए कहा कि मैं कोई दावा नहीं करूंगा कि हम कितनी सीट जीत रहे हैं।

मैंने यहां की जनता पर सब छोड़ दिया है कि वह हमें यहां कितनी सीट जीताकर विधानसभा भेज रहे हैं।

यहां बताते चले कि मध्यप्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर शुक्रवार को सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हुई। मतदाता अपने मत का प्रयोग शाम छह बजे तक कर सकते हैं। मतदान को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए सेंट्रोल फोर्सेज की 700 कंपनी लगाई गई है। साथ ही दो लाख पुलिस के जवान ड्यूटी पर तैनात हैं। प्रदेश की करीब 5.59 करोड़ मतदाता हैं।

जिसमें 2.87 करोड़ पुरुष मतदाता, और 2.71 महिला मतदाता हैं। 5000 बूथ महिलाओं के लिए और 183 पोलिंग बूथ दिव्यांगों के लिए चलाया जा रहा है। मालूम हो कि साल 2024 में लोकसभा का चुनाव है, जिसे देखते हुए भाजपा, कांग्रेस के लिए यह विधानसभा चुनाव बेहद ही अहम हैं। यहां जो बाजी मारेगा, उसके लोकसभा में अच्छा प्रदर्शन करने के मौके ज्यादा होंगे।

प्रेस वार्ता कर साधा निशाना

मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष और छिंदवाड़ा से पार्टी के उम्मीदवार कमल नाथ ने प्रेस वार्ता कर कहा कि भाजपा पुलिस, पैसे और प्रशासन का गलत दुरुपयोग कर रही है। उनके पास बस यही बचा है। कल उन्होंने पूरे दिन शराब और पैसे बांटे।

लोगों ने मुझे वीडियो भेजे और वीडियो कॉल पर मुझे दिखाया कि क्या हो रहा है। मैं ऑन रिकॉर्ड कह रहा हूं कि मुरैना एसपी बीजेपी कार्यकर्ता के तौर पर काम कर रहे हैं। 

Web Title: Madhya Pradesh Assembly Election Former CM Kamal Nath said we trust in the people of the state

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे