"ये धर्मनिरपेक्षता का बुर्का पहनकर हिंदू विरोधी राजनीति करते हैं", भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या का 'इंडिया' पर हमला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: October 3, 2023 11:22 AM2023-10-03T11:22:17+5:302023-10-03T11:27:43+5:30

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करते हुए विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पर जबरदस्त हमला बोला है।

BJP MP Tejashwi Surya said on 'India' that he does anti-Hindu politics by wearing the veil of secularism | "ये धर्मनिरपेक्षता का बुर्का पहनकर हिंदू विरोधी राजनीति करते हैं", भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या का 'इंडिया' पर हमला

फाइल फोटो

Highlightsभाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने इंडिया गठबंधन की तुलना सांप और नेलवे से कीतेजस्वी सूर्या ने कहा कि इंडिया वाले धर्मनिरपेक्षता की आड़ में भारत विरोधी राजनीति कर रहे हैं'इंडिया' वाले धर्मनिरपेक्षता का बुर्का पहनकर हिंदुओं के खिलाफ नफरत की राजनीति कर रहे हैं

नर्मदापुरम: भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में पार्टी के लिए प्रचार करते हुए विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' पर जबरदस्त हमला बोला है। लोकसभा सांसद सूर्या ने विपक्षी गठबंधन को 'सांप' और 'नेवले' की तरह बताते हुए कहा कि वो धर्मनिरपेक्षता की आड़ में हिंदुओं के खिलाफ नफरत की राजनीति कर रहे हैं।

भाजयुमो प्रमुख तेजस्वी सूर्या ने बीते सोमवार को नर्मदापुरम में पत्रकारों से बात करते हुए कहा, :"विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' की स्थिति सांप और नेवले की तरह, वहां जुटे दल एक-दूसरे को निगलने की ताक में हैं। ये लोग पहले छुपकर हिंदू विरोधी राजनीति करते थे। अब ये सभी धर्मनिरपेक्षता का बुर्का पहनकर हिंदू और भारत विरोधी राजनीति कर रहे हैं।

उन्होंने डीएमके नेता उदयनिधि के सनातन धर्म पर किये टिप्पणी के संबंध में कहा, "आज ये लोग खुलेआम सनातन संस्कृति और सनातन धर्म के खिलाफ बोल रहे हैं, उसका अपमान कर रहे हैं।''

बेंगलुरु दक्षिण के सांसद तेजस्वी सूर्या ने आगे कहा कि डीएमके कह रही है कि इंडिया गठबंधन इसलिए बा है ताकि सनातन धर्म को खत्म किया जा सके, वहीं इंडिया गठबंधन का एक अन्य सहयोगी हिंदू समुदाय को जाति के आधार पर तोड़ने की कोशिश कर रहा है।

मालूम हो कि बीते 2 सितंबर को तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे और प्रदेश सरकार के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने चेन्नई में आयजित 'संताना उन्मूलन सम्मेलन' को संबोधित करते हुए कहा था, "सनातन धर्म को उखाड़ना मानवता और मानव समानता को कायम रखने जैसा है।"

उन्होंने सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया या कोरोना वायरस जैसी बीमारियों से की और कहा, "कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता है, उनसे केवल घृणा की जानी चाहिए। हम डेंगू, मच्छर, मलेरिया या कोरोना का विरोध नहीं कर सकते हैं। हमें उन्हें खत्म करना होगा।"

उदयनिधि ने आगे कहा, "हम सनातन का विरोध करने के बजाय इसे मिटा देना चाहिए।" द्रमुक नेता की टिप्पणी से देश में राजनीतिक घमासान मच गया और राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी एनडीए और इंडिया गठबंधन के नेता एक-दूसरे पर निशाना साध रहे हैं।

Web Title: BJP MP Tejashwi Surya said on 'India' that he does anti-Hindu politics by wearing the veil of secularism

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे