Assembly Elections 2023: "यह धर्म और अधर्म के बीच होने वाला चुनाव है", स्मृति ईरानी ने कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में किया कांग्रेस पर हमला

By आशीष कुमार पाण्डेय | Published: November 8, 2023 05:18 PM2023-11-08T17:18:36+5:302023-11-08T17:22:19+5:30

कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि मध्य प्रदेश विधानसभा का चुनाव सिर्फ राज्य का चुनाव नहीं है बल्कि यह तो धर्म और अधर्म के बीच चयन करने का चुनाव है।

Assembly Elections 2023: "This is an election between religion and unrighteousness", Smriti Irani attacks Congress in Kamal Nath's stronghold Chhindwara | Assembly Elections 2023: "यह धर्म और अधर्म के बीच होने वाला चुनाव है", स्मृति ईरानी ने कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में किया कांग्रेस पर हमला

फाइल फोटो

Highlightsकमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एमपी चुनाव को धर्म युद्ध बताया यह केवल राज्य का चुनाव नहीं है बल्कि यह तो धर्म और अधर्म के बीच चयन करने का चुनाव हैभाजपा नेताओं के पास गांधी परिवार जैसा विशेषाधिकार नहीं है, हम तो संघर्ष करके यहां तक पहुंचे हैं

छिंदवाड़ा: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को कहा कि आगामी मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव सिर्फ राज्य का चुनाव नहीं है बल्कि यह तो धर्म और अधर्म के बीच चयन करने का चुनाव है। मंत्री ईरानी ने इस महीने होने वाले आगामी राज्य विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के चौरई में एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक स्मृति ईरानी ने कहा, "यह सिर्फ मध्य प्रदेश या किसी निर्वाचन क्षेत्र का चुनाव नहीं है, बल्कि यह धर्म और अधर्म के बीच चयन करने का चुनाव है।" भाजपा नेता ने सूबे की शिवराज सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि वो मध्य प्रदेश के विकास के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद देना चाहती हैं।

उन्होंने कहा, "भाजपा की शिवराज सरकार ने मध्य प्रदेश में यह सुनिश्चित किया कि जब राज्य में बेटी का जन्म हो तो लोगों को जश्न मनाना चाहिए।"

स्मृति ईरानी ने कहा, "हम जानते हैं कि जब किसी गरीब परिवार में बेटी का जन्म होता है, तो कैसा माहौल होता है। हम सभी ने वह समय देखा है, जब लोग सोचते थे कि बेटी को कैसे पढ़ाया जाए या उसकी शादी कैसे की जाए। मैं शिवराज सिंह चौहान को धन्यवाद देना चाहती हूं कि उन्होंने यहां लड़की पैदा होने पर लाडली लक्ष्मी योजना के माध्यम से लोगों को सहायता देनी शुरू की।''

इसके साथ ही प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद देते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि यह पीएम मोदी ही हैं, जिन्होंने देश में तीन करोड़ लोगों के लिए घर बनाए।

उन्होंने कहा, "अगर किसी नेता ने 3 करोड़ लोगों के लिए घर बनाए हैं, तो वह पीएम नरेंद्र मोदी हैं। अगर कांग्रेस में हिम्मत है तो वह भी हमें अपनी संख्या बताएं कि उन्होंने कितने घर बनाए हैं।"

केंद्रीय मंत्री ईरानी ने कहा, "यहां जो लोग भी मंच पर बैठे हैं। वो बहुत प्रयास करने के बाद यहां मंच पर हैं, हम में से किसी के पास गांधी परिवार जैसा कोई विशेषाधिकार नहीं है।

इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस नेता सोनिया गांधी पर निशाना साधा और कहा, "जब मैडम सोनिया गांधी के पास रिमोट था तो वह कहती थीं कि कोई राम सेतु नहीं था और आज उनके बेटे एक मंदिर से दूसरे मंदिर जा रहे हैं।"

मालूम हो कि मध्य प्रदेश उन पांच राज्यों में से एक है, जहां 17 नवंबर को एक चरण में मतदान होना है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

Web Title: Assembly Elections 2023: "This is an election between religion and unrighteousness", Smriti Irani attacks Congress in Kamal Nath's stronghold Chhindwara

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे