Assembly Elections 2023: प्रियंका ने पूछा- 'अगर 70 साल में कुछ नहीं हुआ, तो मोदी जी स्कूल कैसे पढ़ने गए?'

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: November 8, 2023 04:11 PM2023-11-08T16:11:50+5:302023-11-08T16:13:11+5:30

प्रियंका गांधी ने कहा, "अगर 70 साल में कुछ नहीं हुआ, तो मोदी जी स्कूल कैसे पढ़ने गए। अगर स्कूल गए, तो उसे कांग्रेस ने ही बनवाया होगा। मुझे नहीं मालूम मोदी जी कॉलेज पढ़ने गए या नहीं! लेकिन उनके 'एंटायर पॉलिटिकल साइंस' का सर्टिफिकेट जरूर कांग्रेस के दिए गए कंप्यूटर पर छपा होगा।"

Assembly Elections 2023 Priyanka asked If nothing happened in 70 years how did Modi ji go to school | Assembly Elections 2023: प्रियंका ने पूछा- 'अगर 70 साल में कुछ नहीं हुआ, तो मोदी जी स्कूल कैसे पढ़ने गए?'

मध्यप्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी

Highlightsप्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर जोरदार हमला बोला पूछा- 'अगर 70 साल में कुछ नहीं हुआ, तो मोदी जी स्कूल कैसे पढ़ने गए?प्रियंका ने केंद्र सरकार पर उद्योगपतियों के लिए काम करने का आरोप लगाया

2023 MP Assembly Elections: मध्यप्रदेश में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी और बीजेपी पर जोरदार हमला बोला। प्रियंका गांधी ने कहा कि भाजपा के लोग अक्सर कहते हैं कि कांग्रेस ने 70 साल में कुछ नहीं किया। लेकिन अगर कांग्रेस ने कुछ नहीं किया तो पीएम मोदी खुद स्कूल कैसे पढ़ने गए। 

 प्रियंका गांधी ने कहा, "BJP कहती है- 70 साल में क्या हुआ? अगर 70 साल में कुछ नहीं हुआ, तो मोदी जी स्कूल कैसे पढ़ने गए। अगर स्कूल गए, तो उसे कांग्रेस ने ही बनवाया होगा। मुझे नहीं मालूम मोदी जी कॉलेज पढ़ने गए या नहीं! लेकिन उनके 'एंटायर पॉलिटिकल साइंस' का सर्टिफिकेट जरूर कांग्रेस के दिए गए कंप्यूटर पर छपा होगा।"

उन्होंने कहा, "मध्य प्रदेश की मेरी बहनें आप सावधान रहें। जिस शिवराज सरकार ने 18 साल में आपके लिए कुछ नहीं किया, वो अब चुनाव से पहले खाता खुलवा रही है। आप छत्तीसगढ़ को देखिए, वहां लोग खुश हैं, किसान मुस्कुरा रहे हैं। आपको भी एक ऐसी सरकार चाहिए जो सचमुच आपके लिए काम करे।"

प्रियंका ने केंद्र सरकार पर उद्योगपतियों के लिए काम करने का आरोप लगाते हुए कहा, "मोदी जी ने सरकारी कंपनियों को अपने उद्योगपति दोस्तों को सौंप दिया है। सरकारी नौकरियां खत्म हो रही हैं। इसलिए आज जनता परेशान है, सरकारी कर्मचारी अपनी पुरानी पेंशन मांग रहे हैं। लेकिन मोदी सरकार कहती है- पेंशन देने में बहुत खर्च होगा। ऐसा है तो आपने सरकारी कंपनियां अपने दोस्तों को क्यों दे दी? सब प्राइवेट क्यों कर दिया?" 

प्रियंका ने कहा, "छत्तीसगढ़ में आवारा पशुओं की बहुत बड़ी समस्या थी। जिसको लेकर कांग्रेस सरकार ने कुल 10 हजार गौठान बनाए। इन गौठानों से महिलाओं को रोजगार मिल रहा है। आवारा पशु पालने वालों से सरकार ने गोबर खरीदना शुरू कर दिया है, ऐसे में आवारा पशुओं से लोग कमाने लगे हैं। इस योजना से आवारा पशुओं की समस्या भी हल हो गई और महिलाओं को रोजगार भी मिल गया।"

Web Title: Assembly Elections 2023 Priyanka asked If nothing happened in 70 years how did Modi ji go to school

मध्य प्रदेश से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे