Pro Kabaddi: तमिल थलाइवाज को यूपी योद्धा के खिलाफ हर हाल में चाहिए जीत, इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

By सुमित राय | Published: September 21, 2019 07:15 AM2019-09-21T07:15:29+5:302019-09-21T07:15:29+5:30

यह सीजन तमिल थलाइवाज के लिए काफी खराब रहा है और टीम 30 अंक के साथ सबसे नीचे 12वें नंबर पर मौजूद हैं। वहीं यूपी योद्धा की टीम 48 अंकों के साथ छठे नंबर पर मौजूद हैं।

Pro Kabaddi League 2019: UP Yoddha vs Tamil Thalaivas Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi: तमिल थलाइवाज को यूपी योद्धा के खिलाफ हर हाल में चाहिए जीत, इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

Pro Kabaddi: तमिल थलाइवाज को यूपी योद्धा के खिलाफ हर हाल में चाहिए जीत

Highlightsप्रो कबड्डी के सातवें सीजन के 101वें मैच में तमिल थलाइवाज को यूपी के खिलाफ हर हाल में जीत चाहिए।यूपी योद्धा और तमिल थलाइवाज के बीच यह मैच जयपुर में शनिवार को रात 8.30 से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 101वें मैच में तमिल थलाइवाज की टीम को यूपी योद्धा के खिलाफ हर हाल में जीत चाहिए। यूपी योद्धा और तमिल थलाइवाज के बीच यह मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में शनिवार को भारतीय समय के अनुसार रात 8.30 से खेला जाएगा।

इस सीजन में ऐसा रहा है दोनों टीमों का प्रदर्शन

यह सीजन तमिल थलाइवाज के लिए काफी खराब रहा है और प्लेऑफ की दौर में बने रहने के लिए उसे हर हाल में जीत चाहिए। तमिल ने अब तक 17 मैचों में सिर्फ 3 जीते हैं और टीम 30 अंक के साथ सबसे नीचे 12वें नंबर पर मौजूद हैं। वहीं यूपी योद्धा की टीम ने 16 में से 8 जीत दर्ज किए हैं और टीम 48 अंकों के साथ छठे नंबर पर मौजूद हैं।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

इस मैच में तमिल थलाइवाज के फैंस को अजय ठाकुर और राहुल चौधरी से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। राहुल ने 17 मैचों में 115 अंक हासिल किए हैं, जबकि अजय ठाकुर 13 मैचों में सिर्फ 58 अंक बना पाए हैं। वहीं यूपी योद्धा की ओर से श्रीकांत जाधव यूपी को जीत दिला सकते हैं, जिन्होंने अब तक 16 मैचों में 98 अंक हासिल किए हैं।

कहां देख सकेंगे यह मैच

यूपी योद्धा और तमिल थलाइवाज के बीच इस मैच का प्रसारण शनिवार रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

यूपी योद्धा की टीम : 

रेडर: अंकुश, आजाद सिंह, गुलीवर सिंह, मोहम्मद मसूद करीम, मोनू गोयत, रिशांक देवाडिगा, श्रीकांत जाधव, सुरेंद्र गिल, सुरेंद्र सिंह।
डिफेंडर: आशू सिंह, आशीष नागर, नितीश कुमार, अमित, सुमित।
ऑलराउंडर: अकरम शेख, गुरदीप, मोहसेन मगशूदलूजाफरी, नरेंद्रस सचिन कुमार।

तमिल थलाइवाज की टीम : 

रेडर: अजय ठाकुर, आनंद, राहुल चौधरी, शब्बीर बापू, वी अजीथ कुमार, विनीत शर्मा, यशवंत बिश्नोई।
डिफेंडर: अजीत, एम अभिषेक, पोनप्रतिभन, हिमांशु, मोहित छिल्लर, सागर, मिलाद शाईबेक।
ऑलराउंडर: हेमंत चौहान, मंजीत छिल्लर, रण सिंह, विक्टर ओबरॉय।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: UP Yoddha vs Tamil Thalaivas Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे