PKL 2019: अपने आखिरी लीग मैच में यूपी योद्धा से भिड़ेगी तेलुगू टाइटंस की टीम, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

By सुमित राय | Published: October 9, 2019 07:02 AM2019-10-09T07:02:37+5:302019-10-09T07:02:37+5:30

यूपी योद्धा की टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है, जबकि तेलुगू टाइटंस की टीम प्लेऑफ की दौर से बाहर हो गई है।

Pro Kabaddi League 2019: UP Yoddha vs Talugu Titans Match Preview | PKL 2019: अपने आखिरी लीग मैच में यूपी योद्धा से भिड़ेगी तेलुगू टाइटंस की टीम, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

PKL 2019: अपने आखिरी लीग मैच में यूपी योद्धा से भिड़ेगी तेलुगू टाइटंस की टीम, इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

Highlightsतेलुगू टाइटंस की टीम यूपी योद्धा के खिलाफ आखिरी लीग मैच खेलेगी।यूपी और तेलुगू के बीच यह मैच ग्रेटर नोएडा में बुधवार रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन का 129वें मैच में तेलुगू टाइटंस की टीम यूपी योद्धा के खिलाफ आखिरी लीग मैच खेलेगी। यूपी योद्धा और तेलुगू टाइटंस के बीच यह मैच ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बुधवार को भारतीय समय के अनुसार रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

ऐसा रहा है इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

यूपी योद्धा की टीम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है, जबकि तेलुगू टाइटंस की टीम प्लेऑफ की दौर से बाहर हो गई है। तेलुगू टाइटंस की टीम इस मैच में जीत से सीजन का अंत चाहेगी, जिसने अब तक 21 मैचों में सिर्फ 5 मैच जीते हैं। वहीं यूपी की टीम ने 20 मैचों में 12 जीत के साथ 68 अंक हासिल किए हैं और टीम अंक तालिका में चौथे नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

तेलुगू टाइटंस के कप्तान सिद्धार्थ देसाई ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन अपनी टीम को प्लेऑफ तक नहीं ले जा सके। सिद्धार्थ ने 21 मैचों में 205 अंक हासिल किए है। यूपी योद्धा की ओर से कई खिलाड़ियों ने अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन श्रीकांत जाधव ने खासा प्रभावित किया है। श्रीकांत ने 19 मैचों में 126 अंक हासिल किए हैं।

कहां देख सकेंगे मैच

यूपी योद्धा और तेलुगू टाइटंस के बीच इस मैच का प्रसारण बुधवार रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकाह हैं-

यूपी योद्धा: 

रेडर: अंकुश, आजाद सिंह, गुलीवर सिंह, मोहम्मद मसूद करीम, मोनू गोयत, रिशांक देवाडिगा, श्रीकांत जाधव, सुरेंद्र गिल, सुरेंद्र सिंह।
डिफेंडर: आशू सिंह, आशीष नागर, नितीश कुमार, अमित, सुमित।
ऑलराउंडर: अकरम शेख, गुरदीप, मोहसेन मगशूदलूजाफरी, नरेंद्रस सचिन कुमार।

तेलुगू टाइटंस: 

रेडर: अमित कुमार, अंकित बेनीवाल, कमल सिंह, मुला शिवा गणेश रेड्डी, रजनीश, राकेश गावड़ा, सिद्धार्थ देसाईं, सूरज देसाईं।
डिफेंडर: आकाश दत्तू, आकाश चौधरी, मनीष, सी अरुण, अबोजार मोहाजरमेघानी, विशाल भारद्वाज।
ऑलराउंडर: अरमान, डेविट्ट जेनिंग्स, फरहद रहीमी।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: UP Yoddha vs Talugu Titans Match Preview

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे