PKL 2019: यू मुंबा के खिलाफ आखिरी घरेलू मैच खेलेगी तमिल थलाइवाज, ये खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच

By सुमित राय | Published: August 23, 2019 08:48 AM2019-08-23T08:48:04+5:302019-08-23T08:48:04+5:30

तमिल थलाइवाज की टीम का घरेलू मैदान पर प्रदर्शन खराब रहा है और टीम अब तक तीन में से एक भी मैच नहीं जीत पाई है।

Pro Kabaddi League 2019: Tamil Thalaivas vs U Mumba Match Preview and Team Analysis | PKL 2019: यू मुंबा के खिलाफ आखिरी घरेलू मैच खेलेगी तमिल थलाइवाज, ये खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच

PKL 2019: यू मुंबा के खिलाफ आखिरी घरेलू मैच खेलेगी तमिल थलाइवाज

Highlightsप्रो कबड्डी 2019 के 55वें मैच में तमिल थलाइवाज की टीम आखिरी बार अपने घरेलू मैदान में यू मुंबा से भिड़ेगी।तमिल थलाइवाज और यू मुंबा के बीच यह मैच चेन्नई में शुक्रवार को रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।थलाइवाज ने सीजन में 9 में से सिर्फ तीन मैच जीते हैं, जबकि यू मुंबा की टीम ने 9 में से चार मैच जीते हैं।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 55वें मैच में तमिल थलाइवाज की टीम आखिरी बार अपने घरेलू मैदान में यू मुंबा से भिड़ेगी। तमिल थलाइवाज और यू मुंबा के बीच यह मैच चेन्नई के जवाहरलाल नेहरु इंडोर स्टेडियम में शुक्रवार को भारतीय समय के अनुसार रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन : तमिल थलाइवाज की टीम का घरेलू मैदान पर प्रदर्शन खराब रहा है और टीम अब तक तीन में से एक भी मैच नहीं जीत पाई है। थलाइवाज ने सीजन में खेले 9 में से सिर्फ तीन मैच जीते हैं। वहीं यू मुंबा की टीम ने 9 मैचों में चार में जीत दर्ज की है और टीम अंक तालिका में 7वें नंबर पर मौजूद है।

इन खिलाड़ियों पर होगी नजर : इस मैच में एक बार फिर तमिल थलाइवाज को राहुल चौधरी और अजय ठाकुर से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी। यू मुंबा के रेडर अभिषेक अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं, जिन्होंने अब तक 7 मैचों में 41 अंक हासिल किए हैं।

कहां देख सकेंगे यह मैच : तमिल थलाइवाज और यू मुंबा के बीच इस का प्रसारण शुक्रवार को रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

तमिल थलाइवाज की टीम : 

रेडर : अजय ठाकुर, आनंद, राहुल चौधरी, शब्बीर बापू, वी अजीथ कुमार, विनीत शर्मा, यशवंत बिश्नोई।
डिफेंडर : अजीत, एम अभिषेक, पोनप्रतिभन, हिमांशु, मोहित छिल्लर, सागर, मिलाद शाईबेक।
ऑलराउंडर : हेमंत चौहान, मंजीत छिल्लर, रण सिंह, विक्टर ओबरॉय।

यू मंबा की टीम : 

रेडर : अभिषेक सिंह, अर्जुन डेसवाल, अथुल एमएस, डोंग जेंग ली, गौरव कुमार, नवनीत, रोहित बालियान, विनोद कुमार।
डिफेंडर : राजागुरु सुब्रमण्यम, हर्ष वर्धन, अनिल, हरेंद्र सिंह, योंग चेंग कू, फजल अत्राचली, सुरेंद्र सिंह।
ऑलराउंडर : अजिंक्य रोहिदास कापरे, मोहित बालियान, संदीप नरवाल।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Tamil Thalaivas vs U Mumba Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे