Pro Kabaddi League 2019: Tamil Thalaivas vs Haryana Steelers Match Preview and Team Analysis | PKL 2019: हार का क्रम तोड़ने उतरेगी कप्तान अजय ठाकुर की टीम, हरियाणा की मजबूत टीम से होगा मुकाबला
हरियाणा स्टीलर्स की टीम तमिल थलाइवाज से भिड़ेगी।

Highlightsतमिल थलाइवाज की टीम हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ लगातार 7 हार के क्रम तोड़ने उतरेगी। तमिल और हरियाणा के बीच यह मैच पुणे में शनिवार को रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 90वें मैच में तमिल थलाइवाज की टीम जब हरियाणा स्टीलर्स के खिलाफ उतरेगी तो उसका लक्ष्य लगातार 7 हार के क्रम को तोड़ने पर होगा। तमिल थलाइवाज और हरियाणा स्टीलर्स के बीच यह मैच पुणे के श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में शनिवार को भारतीय समय के अनुसार रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

तमिल थलाइवाज के लिए यह सीजन काफी मुश्किल भरा रहा है और टीम अब तक 15 में से 10 मैच हार चुकी है, जबकि दो मैच टाई हुए हैं। तमिल की टीम सिर्फ तीन मैच जीत पाई है और 27 अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे मौजूद है। वहीं हरियाणा ने इस सीजन में कमाल का प्रदर्शन किया है और टीम 14 में से 9 मैच जीते हैं। हरियाणा की टीम 49 अंकों के साथ अंक तालिका में तीसरे स्थान पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

हरियाणा स्टीलर्स के विकास कंडोला ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और 11 मैचों में 103 अंक हासिल किया है, जो इस मैच में अकेले तमिल थलाइवाज के लिए मुश्किल बन सकते हैं। वहीं तमिल थलाइवाज के राहुल चौधरी और अजय ठाकुर से उनके टीम को शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

कहां देख सकेंगे मैच

तमिल थलाइवाज और हरियाणा स्टीलर्स के बीच इस मैच का प्रसारण शनिवार रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

हरियाणा स्टीलर्स:

रेडर: आमिरहोसेन मोहम्मद मलेकी, अरुण कुमार एचएन, नवीन, प्रशांत कुमार राय, सेल्वामनी के, विकास छिल्लर, विकास खंडोला, विनय।
डिफेंडर: रवि कुमार, विकास काले, सुनील, धर्मराज चेरालाथन, प्रवीण, सुभाष नरवाल, विक्रम खंडोला, चांद सिंह, कुलदीप सिंह।
ऑलराउंडर: टिन पोंचो।

तमिल थलाइवाज: 

रेडर: अजय ठाकुर, आनंद, राहुल चौधरी, शब्बीर बापू, वी अजीथ कुमार, विनीत शर्मा, यशवंत बिश्नोई।
डिफेंडर: अजीत, एम अभिषेक, पोनप्रतिभन, हिमांशु, मोहित छिल्लर, सागर, मिलाद शाईबेक।
ऑलराउंडर: हेमंत चौहान, मंजीत छिल्लर, रण सिंह, विक्टर ओबरॉय।


Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Tamil Thalaivas vs Haryana Steelers Match Preview and Team Analysis
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे