Pro Kabaddi League 2019: Puneri Paltan vs Gujarat Fortune Giants Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi: गुजरात के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी पुणे की टीम, इन खिलाड़ियों पर होगी नजर
Pro Kabaddi: गुजरात के खिलाफ घरेलू लेग की शुरुआत करेगी पुणे की टीम

Highlightsपुणेरी पल्टन की टीम गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के खिलाफ अपने घरेलू लेग की शुरुआत करेगी।पुणे और गुजरात के बीच यह मैच पुणे में शनिवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 89वें मैच मे पुणेरी पल्टन की टीम गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के खिलाफ अपने घरेलू लेग की शुरुआत करेगी। पुणेरी पल्टन और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच यह मैच पुणे के श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में शनिवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

पुणेरी पल्टन का प्रो कबड्डी लीग में अब तक का सफर काफी खराब रहा है और टीम 14 में से सिर्फ चार मैच जीत पाई है। पुणे की टीम 29 अंकों के साथ अंक तालिका में 11वें नंबर पर मौजूद है। वहीं गुजरात की टीम 34 अंकों के साथ 8वें नंबर पर मौजूद है। गुजरात को 14 में से 5 मैचों में जीत मिली है और 8 में हार मिली है, जबकि एक मैच टाई हुआ है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

पुणेरी पल्टन के रेडर मंजीत और पंकत मोहिते ने अब तक अच्छा प्रदर्शन किया है और अब टीम को घरेलू लेग में उनसे शानदार प्रदर्शन की उम्मीद होगी। वहीं गुजरात के रोहित गुलिया ने 14 मैचों में 69 अंक, जबकि सचिन तंवर ने 12 मैचों में 64 अंक हासिल किए हैं, जो इस मैच में कमाल कर सकते हैं।

कहां देख सकेंगे मैच

पुणेरी पल्टन और गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स के बीच इस मैच का प्रसारण शनिवार शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं-

पुणेरी पल्टन:

रेडर: नितिन तोमर, दर्शन कादियान, मंजीत, पवन कुमार कादियान, अमित कुमार, इमाद निया।
डिफेंडर: शुभम शिंदे, हाजी ताजिक, गिरीश एर्नाक, सुरजीत सिंह, सतपाल, दीपक यादव, जे शाहाजी।
ऑलराउंडर: अमित कुमार, संदीप, सागर बी. कृष्णा।

गुजरात फॉर्च्यूनजायंट्स: 

रेडर: अभिषेक, अबू फजल मकशूदलू, गुरविंदर सिंह, हरमनजीत सिंह, ललित चौधरी, मोरे बी, सचिन तंवर, सोनू।
डिफेंडर: अमित खरब, अंकित, प्रवेश भैंसवाल, सोनू गहलावत, सुमित, ऋतुराज शिवाजी कोवारी, सुनील कुमार।
ऑलराउंडर: पंकज, रोहित गूलिया, मोहम्मद शाजिद होसेन, विनोद कुमार।


Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Puneri Paltan vs Gujarat Fortune Giants Match Preview and Team Analysis
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे