Pro Kabaddi: आखिरी घरेलू मैच में बेंगलुरु से भिड़ेगी पुणे की टीम, इस स्टार खिलाड़ी पर होगी सबकी नजर

By सुमित राय | Published: September 20, 2019 07:23 AM2019-09-20T07:23:08+5:302019-09-20T07:23:08+5:30

पुणेरी पल्टन की टीम ने अब तक 17 में से 5 मैच जीते है और टीम 37 अंकों के साथ 8वें नंबर पर मौजूद है। वहींं बेंगलुरु बुल्स 49 अंक हासिल करते हुए चौथे नंबर पर मौजूद है।

Pro Kabaddi League 2019: Puneri Paltan vs Bengaluru Bulls Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi: आखिरी घरेलू मैच में बेंगलुरु से भिड़ेगी पुणे की टीम, इस स्टार खिलाड़ी पर होगी सबकी नजर

Pro Kabaddi: आखिरी घरेलू मैच में बेंगलुरु से भिड़ेगी पुणे की टीम

Highlightsप्रो कबड्डी के सातवें सीजन का 99वां मैच में पुणेरी पल्टन और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला जाएगा।पुणेरी पल्टन और बेंगलुरु बुल्स के बीच यह मैच पुणे में शुक्रवार को रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 99वें मैच में पुणेरी पल्टन के टीम आखिरी घरेलू मुकाबले में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स से भिड़ेगी। पुणेरी पल्टन और बेंगलुरु बुल्स के बीच यह मैच पुणे के श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में शुक्रवार को भारतीय समय के अनुसार रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में ऐसा रहा है दोनों टीमों का प्रदर्शन

पुणेरी पल्टन की टीम ने अब तक 17 में से 5 मैच जीते है और टीम 37 अंकों के साथ अंक तालिका में 8वें नंबर पर मौजूद है। पुणे को इस सीजन में 9 हार मिली है, जबकि उसके तीन मैच टाई पर खत्म हुए हैं। वहींं बेंगलुरु बुल्स ने 16 मैचों में से 9 जीत और 7 हार के साथ 49 अंक हासिल करते हुए चौथे नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

इस मैच में बेंगलुरु बुल्स के रेडर पवन सेहरावत पर सबकी नजर होगी, जिन्होंने अब तक 16 मैचों में 216 अंक हासिल किया है। पुणेरी पल्टन के रेडर मंजीत ने भी कुछ मैचों में अच्छा प्रदर्शन किया है और टीम के लिए 17 मैचों में 118 अंक बनाए हैं।

कहां देख सकेंगे यह मैच

पुणेरी पल्टन और बेंगलुरु बुल्स के बीच इस मैच का प्रसारण शुक्रवार रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

बेंगलुरु बुल्स की टीम

रेडर: बंटी, लाल मेहर यादव, पवन कुमार सहरावत, रोहित कुमार, सुमित सिंह, विनोद कुमार।
डिफेंडर: मोहित सहरावत, राजू लाल चौधरी, विजय कुमार, महेंद्र सिंह, अमन, संदीप, सौरभ नंद, अजय, अमिल शेरॉन, अंकित।
ऑलराउंडर: आशीष कुमार, संजय श्रेष्ठ।

पुणेरी पल्टन की टीम :

रेडर: नितिन तोमर, दर्शन कादियान, मंजीत, पवन कुमार कादियान, अमित कुमार, इमाद निया।
डिफेंडर: शुभम शिंदे, हाजी ताजिक, गिरीश एर्नाक, सुरजीत सिंह, सतपाल, दीपक यादव, जे शाहाजी।
ऑलराउंडर: अमित कुमार, संदीप, सागर बी. कृष्णा।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Puneri Paltan vs Bengaluru Bulls Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे