PKL 2019: यूपी के खिलाफ जीत की राह पर लौटने उतरेगी पटना की टीम, दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

By सुमित राय | Published: September 6, 2019 06:59 AM2019-09-06T06:59:59+5:302019-09-06T06:59:59+5:30

प्रो कबड्डी का 7वां सीजन पटना पाइरेट्स के लिए बेहद खराब रहा है और टीम 12 में से अब तक सिर्फ तीन मैच जीत पाई है, वहीं यूपी योद्धा की टीम 32 अंकों के साथ सातवें नंबर पर मौजूद है।

Pro Kabaddi League 2019: Patna Pirates vs UP Yoddha Match Preview and Team Analysis | PKL 2019: यूपी के खिलाफ जीत की राह पर लौटने उतरेगी पटना की टीम, दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

PKL 2019: यूपी के खिलाफ जीत की राह पर लौटने उतरेगी पटना की टीम

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का 76वां मैच पटना पाइरेट्स और यूपी योद्धा के बीच खेला जाएगा।पटना और यूपी के बीच यह मैच बेंगलुरु में शुक्रवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 76वें मैच में पटना पाइरेट्स की टीम यूपी योद्धा के खिलाफ हार का क्रम तोड़ने के इरादे से उतरेगी। पटना पाइरेट्स और यूपी योद्धा के बीच यह मैच बेंगलुरु को श्री कंतीरवा स्टेडियम में शुक्रवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

प्रो कबड्डी का 7वां सीजन पटना पाइरेट्स के लिए बेहद खराब रहा है और टीम 12 में से अब तक सिर्फ तीन मैच जीत पाई है। पटना की टीम 20 अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे मौजूद है। वहीं यूपी योद्धा की टीम ने 12 में से 5 मैचों में जीत दर्ज की है और टीम 32 अंकों के साथ सातवें नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

पटना पाइरेट्स के लिए प्रदीप नरवाल ने शानदार प्रदर्शन किया है, लेकिन उनको किसी खिलाड़ी का साथ नहीं मिला है। पटना की टीम किसी अन्य खिलाड़ी से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करेगी। यूपी की टीम को श्रीकांत जाधव और मोनू गोयत से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

कहां देख सकेंगे मैच

पटना पाइरेट्स और यूपी योद्धा के बीच इस का प्रसारण शुक्रवार को शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

पटना पाइरेट्स की टीम : 

रेडर: आशीष, जैंग कुन ली, मोहम्मद इस्माइल मगशूदलू महाली, मोहित, नवीन, प्रदीप नरवाल, पूरण सिंह, राजीवरसिंह प्रताप राव चव्हाण।
डिफेंडर: महेंद्र चौधरी, नीरज कुमार, जयदीप, सुरेंद्र नाडा, बिंटू नरवाल, जवाहर डागर।
ऑलराउंडर: हादी ओशटोरक, रवींद्र, साहिल मन्न, विकास जागलान।

यूपी योद्धा की टीम : 

रेडर: अंकुश, आजाद सिंह, गुलीवर सिंह, मोहम्मद मसूद करीम, मोनू गोयत, रिशांक देवाडिगा, श्रीकांत जाधव, सुरेंद्र गिल, सुरेंद्र सिंह।
डिफेंडर: आशू सिंह, आशीष नागर, नितीश कुमार, अमित, सुमित।
ऑलराउंडर: अकरम शेख, गुरदीप, मोहसेन मगशूदलूजाफरी, नरेंद्रस सचिन कुमार।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Patna Pirates vs UP Yoddha Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे