Pro Kabaddi: बाहर हो चुकी तेलुगू टाइटंस से भिड़ेगी हरियाणा की टीम, इन दो स्टार रेडर्स के बीच होगी टक्कर

By सुमित राय | Published: October 4, 2019 07:16 AM2019-10-04T07:16:08+5:302019-10-04T07:16:08+5:30

हरियाणा स्टीलर्स की टीम पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी है, जबकि तेलुगू टाइटंस की टीम प्लेऑफ के दौर से बाहर हो चुकी है।

Pro Kabaddi League 2019: Haryana Steelers vs Telugu Titans Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi: बाहर हो चुकी तेलुगू टाइटंस से भिड़ेगी हरियाणा की टीम, इन दो स्टार रेडर्स के बीच होगी टक्कर

Pro Kabaddi: हरियाणा के विकास कंडोला और तेलुगू के सिद्धार्थ देसाई के बीच होगी टक्कर

Highlightsहरियाणा स्टीलर्स की टीम तेलुगू टाइटंस के खिलाफ अपना आखिरी घरेलू लेग मैच खेलेगी।हरियाणा और तेलुगू के बीच यह मैच पंचकूला में शुक्रवार को रात .30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 121वें मैच में हरियाणा स्टीलर्स की टीम तेलुगू टाइटंस के खिलाफ अपना आखिरी घरेलू लेग मैच खेलेगी। हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच यह मैच पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शुक्रवार को भारतीय समय के अनुसार रात .30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

हरियाणा स्टीलर्स की टीम पहले ही प्लेऑफ में जगह बना चुकी है, जबकि तेलुगू टाइटंस की टीम प्लेऑफ के दौर से बाहर हो चुकी है। हरियाणा स्टीलर्स ने 20 मैचों में 12 जीत के साथ 65 अंक हासिल किए हैं और टीम अंक तालिका में तीसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं तेलुगू टाइटंस को 19 मैचों में 5 जीत मिली है और टीम 40 अंकों के साथ अंक तालिका में 11वें नंबर पर मौजूद है।

इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

इस मैच में दो रेडर्स की जंग देखने को मिलेगी। तेलुगू टाइटंस के स्टार रेडर सिद्धार्थ देसाई और हरियाणा स्टीलर्स के विकास कंडोला के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। सिद्धार्थ ने 19 मैचों में 180 अंक हासिल किए हैं, जबकि विकास ने 17 मैचों में 163 अंक बनाए हैं।

कहां देख सकेंगे मैच

हरियाणा स्टीलर्स और तेलुगू टाइटंस के बीच इस मैच का प्रसारण शुक्रवार रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकाह हैं-

हरियाणा स्टीलर्स:

रेडर: आमिरहोसेन मोहम्मद मलेकी, अरुण कुमार एचएन, नवीन, प्रशांत कुमार राय, सेल्वामनी के, विकास छिल्लर, विकास खंडोला, विनय।
डिफेंडर: रवि कुमार, विकास काले, सुनील, धर्मराज चेरालाथन, प्रवीण, सुभाष नरवाल, विक्रम खंडोला, चांद सिंह, कुलदीप सिंह।
ऑलराउंडर: टिन पोंचो।

तेलुगू टाइटंस:

रेडर: अमित कुमार, अंकित बेनीवाल, कमल सिंह, मुला शिवा गणेश रेड्डी, रजनीश, राकेश गावड़ा, सिद्धार्थ देसाईं, सूरज देसाईं।
डिफेंडर: आकाश दत्तू, आकाश चौधरी, मनीष, सी अरुण, अबोजार मोहाजरमेघानी, विशाल भारद्वाज।
ऑलराउंडर: अरमान, डेविट्ट जेनिंग्स, फरहद रहीमी।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Haryana Steelers vs Telugu Titans Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे