Pro Kabaddi 2019: हरियाणा से हार के बाद तमिल थलाइवाज से भिड़ेगी दिल्ली, इन खिलाड़ियों के बीच होगी टक्कर

By सुमित राय | Published: September 8, 2019 07:12 AM2019-09-08T07:12:31+5:302019-09-08T07:12:31+5:30

हरियाणा के खिलाफ हार के बावजूद दिल्ली की टीम टॉप पर बनी हुई है और टीम 13 मैचों में 10 जीत, दो हार और एक टाई के साथ 54 अंक हासिल किए हैं। वहीं तमिल थलाइवाज की टीम 27 अंकों के साथ 11वें नंबर पर मौजूद है।

Pro Kabaddi League 2019: Dabang Delhi vs Tamil Thalaivas Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi 2019: हरियाणा से हार के बाद तमिल थलाइवाज से भिड़ेगी दिल्ली, इन खिलाड़ियों के बीच होगी टक्कर

Pro Kabaddi 2019: हरियाणा से हार के बाद तमिल थलाइवाज से भिड़ेगी दिल्ली

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन के 80वें मैच में दबंग दिल्ली की टीम का सामना तमिल थलाइवाज से होगा।दिल्ली और तमिल के बीच यह मैच कोलकाता में रविवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 80वें मैच में दबंग दिल्ली की टीम का सामना तमिल थलाइवाज से होगा। दबंग दिल्ली और तमिल थलाइवाज के बीच यह मैच कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में रविवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

दिल्ली की टीम को इस सीजन में लगातार 8 मैचों में जीत के बाद हरियाणा के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली की टीम इस हार के बावजूद टॉप पर बनी हुई है और टीम 13 मैचों में 10 जीत, दो हार और एक टाई के साथ 54 अंक हासिल किए हैं। तमिल थलाइवाज की टीम ने अब तक 13 मैचों में सिर्फ तीन मैच जीते हैं और टीम 27 अंकों के साथ 11वें नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर होगी नजर

दबंग दिल्ली की ओर से नवीन कुमार ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और इस मैच में वो तमिल थलाइवाज के लिए मुश्किल बन सकते हैं, जबकि चंद्रन रंजीत उनका साथ दे सकते हैं। वहीं डिफेंस में रविंदर पहल, विशाल माने और जोगिंदर नरवाल कमाल कर सकते हैं। वहीं तमिल थलाइवाज की टीम को कप्तान अजय ठाकुर और राहुल चौधरी पर नजर होगी, जो दिल्ली के डिफेंस को टक्कर देंगे।

कहां देख सकेंगे मैच

दबंग दिल्ली और तमिल थलाइवाज के बीच इस का प्रसारण रविवार को शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

दबंग दिल्ली की टीम :

रेडर : अमल कादियान, चंद्रन रंजीत, नवीन कुमार, नीरज नरवाल, सुमित कुमार।
डिफेंडर : मोहित, विशाल माने, प्रतीक पाटिल, रविंदर पहल, अनिल कुमार, सईद गफ्फारी, सत्यवान, सुमित, जोगिंदर नरवाल, सोमबीर।
ऑलराउंडर : बलराम, मेराज शेख, विजय।

तमिल थलाइवाज की टीम : 

रेडर : अजय ठाकुर, आनंद, राहुल चौधरी, शब्बीर बापू, वी अजीथ कुमार, विनीत शर्मा, यशवंत बिश्नोई।
डिफेंडर : अजीत, एम अभिषेक, पोनप्रतिभन, हिमांशु, मोहित छिल्लर, सागर, मिलाद शाईबेक।
ऑलराउंडर : हेमंत चौहान, मंजीत छिल्लर, रण सिंह, विक्टर ओबरॉय।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Dabang Delhi vs Tamil Thalaivas Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे