Pro Kabaddi: आखिरी घरेलू मैच में टाइटंस से भिड़ेगी बेंगलुरु बुल्स की टीम, ये दो खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच

By सुमित राय | Published: September 6, 2019 07:00 AM2019-09-06T07:00:13+5:302019-09-06T07:00:13+5:30

बेंगलुरु की टीम 43 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं तेलुगू टाइटंस की टीम 29 अंकों के साथ अंक तालिका में 9वें नंबर पर मौजूद है।

Pro Kabaddi League 2019: Bengaluru Bulls vs Telugu Titans Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi: आखिरी घरेलू मैच में टाइटंस से भिड़ेगी बेंगलुरु बुल्स की टीम, ये दो खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच

Pro Kabaddi: आखिरी घरेलू मैच में टाइटंस से भिड़ेगी बेंगलुरु बुल्स की टीम

Highlightsप्रो कबड्डी लीग के सातवें सीजन का 77वां मैच में बेंगलुरु बुल्स और तेलुगू टाइटंस के बीच खेला जाएगा।बेंगलुरु और टाइटंस के बीच यह मैच बेंगलुरु में शुक्रवार को रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन के 77वें मैच में बेंगलुरु बुल्स की टीम अपने आखिरी घरेलू मुकाबले में तेलुगू टाइटंस से भिड़ेगी। बेंगलुरु बुल्स और तेलुगू टाइटंस के बीच यह मैच बेंगलुरु को श्री कंतीरवा स्टेडियम में शुक्रवार को भारतीय समय के अनुसार रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

बेंगलुरु की टीम ने अपने घरेलू सीजन में लगातार दो मैचों में जीत दर्ज की है और टीम 43 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है। वहीं तेलुगू टाइटंस की टीम ने अब तक 12 में से चार मैचों में जीत दर्ज की है और टीम 29 अंकों के साथ अंक तालिका में 9वें नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

बेंगलुरु बुल्स के स्टार रेडर पवन सेहरावत ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और अब तक 14 मैचों में 174 अंक हासिल किए हैं। इस मैच में भी पवन से कमाल की उम्मीद होगी। वहीं तेलुगू टाइटंस की ओर से रेडर सिद्धार्थ देसाई ने 12 मैचों में 87 अंक बनाए हैं और टीम उनके इस प्रदर्शन को जीत तक पहुंचाना चाहेगी।

कहां देख सकेंगे मैच

गलुरु बुल्स और तेलुगू टाइटंस के बीच इस का प्रसारण शुक्रवार को रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

बेंगलुरु बुल्स की टीम : 

रेडर: बंटी, लाल मेहर यादव, पवन कुमार सहरावत, रोहित कुमार, सुमित सिंह, विनोद कुमार।
डिफेंडर: मोहित सहरावत, राजू लाल चौधरी, विजय कुमार, महेंद्र सिंह, अमन, संदीप, सौरभ नंद, अजय, अमिल शेरॉन, अंकित।
ऑलराउंडर: आशीष कुमार, संजय श्रेष्ठ।

तेलुगू टाइटंस की टीम : 

रेडर: अमित कुमार, अंकित बेनीवाल, कमल सिंह, मुला शिवा गणेश रेड्डी, रजनीश, राकेश गावड़ा, सिद्धार्थ देसाईं, सूरज देसाईं।
डिफेंडर: आकाश दत्तू, आकाश चौधरी, मनीष, सी अरुण, अबोजार मोहाजरमेघानी, विशाल भारद्वाज।
ऑलराउंडर: अरमान, डेविट्ट जेनिंग्स, फरहद रहीमी।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Bengaluru Bulls vs Telugu Titans Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे