Pro Kabaddi: जीत के साथ सीजन का अंत करना चाहेगी तमिल थलाइवाज की टीम, बंगाल वॉरियर्स से होगा मुकाबला

By सुमित राय | Published: October 9, 2019 07:02 AM2019-10-09T07:02:56+5:302019-10-09T07:02:56+5:30

बंगाल वॉरियर्स की टीम लीग राउंड में अब तक खेले 21 मैचों के बाद 78 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है और टीम सेमीफाइनल के लिए जगह बना चुकी है।

Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors vs Tamil Thalaivas Match Preview | Pro Kabaddi: जीत के साथ सीजन का अंत करना चाहेगी तमिल थलाइवाज की टीम, बंगाल वॉरियर्स से होगा मुकाबला

Pro Kabaddi: जीत के साथ सीजन का अंत करना चाहेगी तमिल थलाइवाज की टीम, बंगाल वॉरियर्स से होगा मुकाबला

Highlightsबंगाल वॉरियर्स की टीम तमिल थलाइवाज के खिलाफ आखिरी लीग मैच खेलेगी।बंगाल और तमिल के बीच यह मैच ग्रेटर में बुधवार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन का 128वें मैच में बंगाल वॉरियर्स की टीम तमिल थलाइवाज के खिलाफ आखिरी लीग मैच खेलेगी। बंगाल वॉरियर्स और तमिल थलाइवाज के बीच यह मैच ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में बुधवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

ऐसा रहा है इस सीजन में दोनों टीमों का प्रदर्शन

बंगाल वॉरियर्स की टीम लीग राउंड में अब तक खेले 21 मैचों के बाद 78 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है और टीम सेमीफाइनल के लिए जगह बना चुकी है। वहीं तमिल थलाइवाज के लिए यह सीजन काफी खराब रहा और टीम अब तक 21 में से सिर्फ चार जीत दर्ज कर पाई। तमिल की टीम 36 अंकों के साथ अंक तालिका में सबसे नीचे मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों पर रहेगी नजर

बंगाल वॉरियर्स के कप्तान मनिंदर सिंह ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए टीम को सेमीफाइनल तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई है। वहीं तमिल थलाइवाज की टीम में अजय ठाकुर और राहुल चौधरी स्टार खिलाड़ी हैं, लेकिन अपनी टीम को जीत दिलाने में असफल रहे हैं। आखिरी लीग मैच में फैंस को उनसे कमाल करने की उम्मीद होगी।

कहां देख सकेंगे मैच

बंगाल वॉरियर्स और तमिल थलाइवाज के बीच इस मैच का प्रसारण बुधवार शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकाह हैं-

बंगाल वॉरियर्स: 

रेडर: भुवनेश्वर गौर, के प्रपंजन, मनिंदर सिंह, मोहम्मद तागी महाली, राकेश नरवाल, रवींद्र रमेश कुमावत, सुकेश हेगड़े।
डिफेंडर: नवीन नरवाल, साहिल, विजय थंगदुरई, अमित, बलदेव सिंह, जीवा कुमार, विराज विष्णु लंगड़े, आदर्श टी, धमेंद्र सिंह, रिंकू नरवाल।
ऑलराउंडर: आमिर धूमल, अविनाश एआर, मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श।

तमिल थलाइवाज: 

रेडर: अजय ठाकुर, आनंद, राहुल चौधरी, शब्बीर बापू, वी अजीथ कुमार, विनीत शर्मा, यशवंत बिश्नोई।
डिफेंडर: अजीत, एम अभिषेक, पोनप्रतिभन, हिमांशु, मोहित छिल्लर, सागर, मिलाद शाईबेक।
ऑलराउंडर: हेमंत चौहान, मंजीत छिल्लर, रण सिंह, विक्टर ओबरॉय।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors vs Tamil Thalaivas Match Preview

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे