Pro Kabaddi: बंगाल और हरियाणा की मजबूत टीमों के बीच मुकाबला, इन 4 खिलाड़ियों के बीच होगी कड़ी टक्कर

By सुमित राय | Published: September 19, 2019 07:27 AM2019-09-19T07:27:05+5:302019-09-19T07:27:05+5:30

बंगाल वॉरियर्स और हरियाणा ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है। बंगाल की टीम 58 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है, जबकि हरियाणा 54 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर मौजूद है।

Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors vs Haryana Steelers Match Preview and Team Analysis | Pro Kabaddi: बंगाल और हरियाणा की मजबूत टीमों के बीच मुकाबला, इन 4 खिलाड़ियों के बीच होगी कड़ी टक्कर

Pro Kabaddi: बंगाल और हरियाणा की मजबूत टीमों के बीच मुकाबला

Highlightsप्रो कबड्डी के सातवें सीजन का 97वां मैच बंगाल और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला जाएगा। बंगाल वॉरियर्स और हरियाणा के बीच यह मैच पुणे में गुरुवार को शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन का 97वां मैच बंगाल वॉरियर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच खेला जाएगा। बंगाल वॉरियर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच यह मैच पुणे के श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में गुरुवार को भारतीय समय के अनुसार शाम 7.30 बजे से खेला जाएगा।

इस सीजन में दोनों टीमों का ऐसा रहा है प्रदर्शन

बंगाल वॉरियर्स ने इस सीजन में शानदार प्रदर्शन किया है और टीम ने अब तक 16 में से 9 मैचों में जीत दर्ज की है और टीम 58 अंकों के साथ अंक तालिका में दूसरे नंबर पर मौजूद है। टीम को चार मैचों में हार मिली है और तीन मैच ड्रॉ हुए हैं। वहीं हरियाणा के लिए भी यह सीजन काफी अच्छा रहा है और टीम ने 15 में 10 मैचों में जीत दर्ज की है। हरियाणा की टीम 54 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर मौजूद है।

दोनों टीमों के इन खिलाड़ियों के बीच होगी टक्कर

इस मैच में बंगाल वॉरियर्स के रेडर मनिंदर सिंह और हरियाणा के रेडर विकास कंडोला के बीच सीधी टक्कर देखने को मिलेगी। मनिंदर ने 16 मैचों में 138 अंक हासिल किए हैं, जबकि विकास ने 12 मैचों में 116 अंक बनाए हैं। वहीं डिफेंस में बंगाल के बलदेव सिंह और हरियाणा के सुनील टीम को जीत दिला सकते हैं।

कहां देख सकेंगे यह मैच

बंगाल वॉरियर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच इस मैच का प्रसारण गुरुवार शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं -

बंगाल वॉरियर्स की टीम : 

रेडर : भुवनेश्वर गौर, के प्रपंजन, मनिंदर सिंह, मोहम्मद तागी महाली, राकेश नरवाल, रवींद्र रमेश कुमावत, सुकेश हेगड़े।
डिफेंडर : नवीन नरवाल, साहिल, विजय थंगदुरई, अमित, बलदेव सिंह, जीवा कुमार, विराज विष्णु लंगड़े, आदर्श टी, धमेंद्र सिंह, रिंकू नरवाल।
ऑलराउंडर : आमिर धूमल, अविनाश एआर, मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श।

हरियाणा स्टीलर्स की टीम :

रेडर : आमिरहोसेन मोहम्मद मलेकी, अरुण कुमार एचएन, नवीन, प्रशांत कुमार राय, सेल्वामनी के, विकास छिल्लर, विकास खंडोला, विनय।
डिफेंडर : रवि कुमार, विकास काले, सुनील, धर्मराज चेरालाथन, प्रवीण, सुभाष नरवाल, विक्रम खंडोला, चांद सिंह, कुलदीप सिंह।
ऑलराउंडर : टिन पोंचो।

Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors vs Haryana Steelers Match Preview and Team Analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे