Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors beat Bengaluru Bulls by 42-40 | PKL 2019: बंगाल ने घरेलू लेग में दर्ज की लगातार तीसरी जीत, मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु को 42-40 से हराया
PKL 2019: बंगाल ने घरेलू लेग में दर्ज की लगातार तीसरी जीत, मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु को 42-40 से हराया

Highlightsप्रो कबड्डी के सातवें सीजन का 88वां मैच बंगाल वॉरियर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला गया। बंगाल वॉरियर्स ने अपने आखिरी घरेलू मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को 42-40 से हरा दिया।

प्रो कबड्डी लीग (PKL) के सातवें सीजन का 88वां मैच बंगाल वॉरियर्स और बेंगलुरु बुल्स के बीच खेला गया। कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंडोर स्टेडियम में खेले गए इस मैच में बंगाल वॉरियर्स ने अपने आखिरी घरेलू मैच में मौजूदा चैंपियन बेंगलुरु बुल्स को 42-40 से हरा दिया।

इस जीत के साथ ही बंगाल वॉरियर्स की टीम अंक तालिका में मजबूती से दूसरे स्थान पर पहुंच गई है और अब उसके दबंग दिल्ली से सिर्फ एक अंक कम है। बंगाल ने 16 मैचों में 9 जीत दर्ज करते हुए 58 अंक हासिल किए हैं। वहीं बेंगलुरु बुल्स की 16 मैचों में यह सातवीं हार है और टीम 49 अंकों के साथ चौथे नंबर पर मौजूद है।

इस मैच में बेंगलुरु बुल्स के स्टार रेडर पवन कुमार सेहरावत ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन किया और सुपर 10 लगाते हुए 19 अंक हासिल किए, लेकिन अपनी टीम को जीत तक नहीं पहुंचा पाए। पवन के अलावा बेंगलुरु के लिए सुमित सिंह ने 7 और अंकित व सौरव नंदल ने तीन-तीन अंक बटोरे।

घरेलू टीम के लिए मनिंदर सिंह ने एक बार फिर कमाल किया और अपनी टीम के लिए 17 अंक हासिल करते हुए जीत दिला दी। बंगाल की जीत में मोहम्मद नबीबख्श का शानदार योगदान रहा, जिन्होंने रेड और डिफेंड दोनों में कमाल का प्रदर्शन किया। डिफेंस में हाई 5 लगाते हुए नबी ने 5 अंक बटोरे।


Web Title: Pro Kabaddi League 2019: Bengal Warriors beat Bengaluru Bulls by 42-40
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे