PKL 2019, UP Yoddha vs Jaipur Pink Panthers: जयपुर से टकराएंगे यूपी के योद्धा, दीपक हुड्डा से होगी फैंस को उम्मीदें

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 19, 2019 06:47 AM2019-08-19T06:47:28+5:302019-08-19T06:47:28+5:30

PKL 2019, UP Yoddha vs Jaipur Pink Panthers: जयपुर 7 में से 6 मैच जीत चुका है। इस टीम ने टूर्नामेंट के अपने चारों मैच जीते थे। वहीं यूपी 8 में से 4 मुकाबले गंवा चुका है।

PKL 2019, UP Yoddha vs Jaipur Pink Panthers: match preview and team analysis | PKL 2019, UP Yoddha vs Jaipur Pink Panthers: जयपुर से टकराएंगे यूपी के योद्धा, दीपक हुड्डा से होगी फैंस को उम्मीदें

PKL 2019, UP Yoddha vs Jaipur Pink Panthers: जयपुर से टकराएंगे यूपी के योद्धा, दीपक हुड्डा से होगी फैंस को उम्मीदें

प्रो कबड्डी लीग-2019 में सोमवार (19 अगस्त) को दूसरा मैच यूपी योद्धा और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच खेला जाना है। ये मैच चेन्नई के जवाहरलाल नेहरु इंडोर स्टेडियम में भारतीय समय के अनुसार रात 8.30 बजे से खेला जाएगा।

कैसा रहा अब तक प्रदर्शन: जयपुर 7 में से 6 मैच जीत चुका है। इस टीम ने टूर्नामेंट के अपने चारों मैच जीते थे। वहीं यूपी 8 में से 4 मुकाबले गंवा चुका है। अंकतालिका में अपनी स्थिति सुधारने के लिए यूपी को हर हाल में मुकाबला अपने नाम करना होगा।

किन खिलाड़ियों पर होंगी निगाहें: यूपी की तरफ से मोनू गोयत रेड में 33, सुमित रेड में 26 टैकल प्वाइंट्स अपने नाम कर चुके हैं। वहीं जयपुर की तरफ से दीपक निवास हुड्डा रेडिंग में 55 और संदीप कुमार धुल 30 टैकल अंक टीम को दिला चुके हैं।

कहां देख सकेंगे मैच: यूपी योद्धा और जयपुर पिंक पैंथर्स के बीच इस का प्रसारण शनिवार को रात 8.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें:

जयपुर पिंक पैंथर्स:

रेडर: लोकेश कौशिक, मिलिंडा चतुरंगा, नीलेश सालुंके, सुशील गूलिया, अजिंक्य अशोक पंवार, दीपक नरवाल, गुमान सिंह।

डिफेंडर: संदीप कुमार, अमित हुड्डा, सुनील सिद्धागावले, कर्मवीर, पवन टीआर।

ऑलराउंडर: नितिन रावल, दीपक निवास हुड्डा, डोंग ग्लू किम, विशाल, सचिन नरवाल, संतपन्नासेल्वम।

यूपी योद्धा: 

रेडर: अंकुश, आजाद सिंह, गुलीवर सिंह, मोहम्मद मसूद करीम, मोनू गोयत, रिशांक देवाडिगा, श्रीकांत जाधव, सुरेंद्र गिल, सुरेंद्र सिंह।

डिफेंडर: आशू सिंह, आशीष नागर, नितीश कुमार, अमित, सुमित।

ऑलराउंडर: अकरम शेख, गुरदीप, मोहसेन मगशूदलूजाफरी, नरेंद्रस सचिन कुमार।

Web Title: PKL 2019, UP Yoddha vs Jaipur Pink Panthers: match preview and team analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे