PKL 2019: U Mumba and Bengal Warriors wins their match | PKL 2019: दंबग दिल्ली समेत बंगाल वॉरियर्स ने किया प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई
PKL 2019: दंबग दिल्ली समेत बंगाल वॉरियर्स ने किया प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई

प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन में रविवार सवाई मानसिंह स्टेडियम में यू मुंबा और बंगाल वॉरियर्स ने दो अलग-अलग मुकाबलों में जीत दर्ज की। इसी के साथ दबंग दिल्ली और बंगाल वॉरियर्स ने प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है।

आज के पहले मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यूनजाएंट्स को 31-25 से हरा दिया। दोनों टीमों के बीच खेला गया मुकाबले का पहला हाफ 16-16 से बराबरी पर रहा। दूसरे हाफ में भी दोनों टीमों के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली।

मैच के 27वें और 30वें मिनट में भी स्कोर बराबरी पर था। लेकिन मुंबा की टीम इसके बाद और तीन अंकों की बढ़त हासिल कर ली और फिर उसने 37वें मिनट में गुजरात को ऑल आउट करके जीत अपने नाम कर ली।

इस जीत के बाद यू-मुंबा की टीम 53 अंकों के साथ चौथे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं गुजरात 9वें पहुंच गई है। विजेता यू-मुंबा के लिए अभिषेक सिंह ने सुपर 10 लगाया तो वहीं गुजरात के लिए रोहित गूलिया ने नौ प्वॉइंट लिए।

वहीं दूसरे मुकाबले में बंगाल वॉरियर्स ने जयपुर पिंक पैंथर्स को रोमांचक मैच में 41-40 से शिकस्त दी। जयपुर की ओर से निलेश सालुंके ने रेड में 15, जबकि संतपन्नासेल्वम ने 3 टैकल प्वाइंट बनाए। वहीं बंगाल की तरफ से मनिंदर सिंह ने 19 रेड, जबकि बलदेव सिंह ने 3 टैकल अंक टीम के नाम किए।


Web Title: PKL 2019: U Mumba and Bengal Warriors wins their match
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे