PKL 2019: Telugu Titans Beat U.P. Yoddha (41-36 ) | PKL 2019, UP Yoddha vs Telugu Titans: तेलुगू टाइटंस ने यूपी को हराकर किया सीजन का अंत
PKL 2019, UP Yoddha vs Telugu Titans: तेलुगू टाइटंस ने यूपी को हराकर किया सीजन का अंत

प्रो कबड्डी लीग-2019 में तेलुगू टाइटंस ने यूपी योद्धा को 41-36 से मात दी। दोनों टीमों के बीच ये मैच ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में खेला गया।

इस जीत के साथ टाइटंस ने सीजन का अंत 11वें स्थान के साथ किया। वहीं यूपी 21 में से 7वां मैच हारकर चौथे पायदान पर मौजूद है। निचली सभी 6 टीमों के 22-22 मैच पूरे हो चुके हैं। 

मुकाबले के पहले ही मिनट दोनों टीमें अपना खाता खोल चुकी थीं, लेकिन चौथे मिनट तक थलाइवाज ने मैच में लीड बना ली थी, लेकिन 15वें मिनट तक यूपी ने वापसी करते हुए बराबरी कर ली। 18वें मिनट टाइटंस को ऑलआउट का सामना करना पड़ गया, जहां से यूपी लीड में आ गया। यूपी ने पहला हाफ 20-14 से अपने पक्ष में ही रखा।

24वें मिनट तक टाइटंस को एक बार फिर ऑलआउट झेलना पड़ गया, जहां से यूपी ने अपनी लीड दहाई के अंकों में ला दी। 35वें मिनट यूपी को भी ऑलआउट का सामना करना पड़ गया, जहां से टाइटंस ने वापसी की ओर कदम बढ़ा दिए। 38वें मिनट टाइटंस ने आखिरकार लीड अपने पास कर ली। यहां से यूपी मैच बचा नहीं सका।


Web Title: PKL 2019: Telugu Titans Beat U.P. Yoddha (41-36 )
कबड्डी से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे