PKL 2019, Bengal Warriors vs Haryana Steelers: हरियाणा को मिलेगी बंगाल की चुनौती, इन खिलाड़ियों पर निगाहें

By राजेन्द्र सिंह गुसाईं | Published: August 26, 2019 08:45 AM2019-08-26T08:45:56+5:302019-08-26T08:45:56+5:30

PKL 2019, Bengal Warriorsvs Haryana Steelers: अंकतालिका पर नजर डालें, तो बंगाल 11 में से 6 मैच जीतकर 33 प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं हरियाणा ने 9 में से 4 मुकाबले गंवाए हैं और ये टीम 26 अंकों के साथ छठे पायदान पर है।

PKL 2019, Bengal Warriors vs Haryana Steelers: match preview live streaming and team analysis | PKL 2019, Bengal Warriors vs Haryana Steelers: हरियाणा को मिलेगी बंगाल की चुनौती, इन खिलाड़ियों पर निगाहें

PKL 2019, Bengal Warriors vs Haryana Steelers: हरियाणा को मिलेगी बंगाल की चुनौती, इन खिलाड़ियों पर निगाहें

प्रो कबड्डी लीग-2019 में सोमवार (26 अगस्त) को पहला मैच बंगाल वॉरियर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच होगा। ये मुकाबला दिल्ली के त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में शाम 7.30 से खेला जाएगा।

प्रदर्शन पर एक नजर: अंकतालिका पर नजर डालें, तो बंगाल 10 में से 6 मैच जीतकर 33 प्वाइंट्स के साथ तीसरे स्थान पर है। वहीं हरियाणा ने 9 में से 4 मुकाबले गंवाए हैं और ये टीम 26 अंकों के साथ छठे पायदान पर है।

इन पर रहेंगी नजरें: बंगाल की टीम में मनिंदर सिंह, के. प्रपंजन, बलदेव सिंह और रिंकू नरवाल, जबकि हरियाणा की टीम में विकास कंडोला, नवीन और सुनील के प्रदर्शन पर सभी की निगाहें रहेंगी।

कहां देख सकेंगे मैच: बंगाल वॉरियर्स और हरियाणा स्टीलर्स के बीच इस का प्रसारण शाम 7.30 बजे से स्टार नेटवर्क पर किया जाएगा, जबकि मैच की लाइव स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जाएगी। मैच से जुड़ी खबरों और लाइव अपडेट के लिए lokmatnews.in पर विजिट करें।

दोनों टीमें इस प्रकार हैं...

बंगाल वॉरियर्स

रेडर: भुवनेश्वर गौर, के प्रपंजन, मनिंदर सिंह, मोहम्मद तागी महाली, राकेश नरवाल, रवींद्र रमेश कुमावत, सुकेश हेगड़े।

डिफेंडर: नवीन नरवाल, साहिल, विजय थंगदुरई, अमित, बलदेव सिंह, जीवा कुमार, विराज विष्णु लंगड़े, आदर्श टी, धमेंद्र सिंह, रिंकू नरवाल।

ऑलराउंडर: आमिर धूमल, अविनाश एआर, मोहम्मद इस्माइल नबीबख्श। 

हरियाणा स्टीलर्स:

रेडर: आमिरहोसेन मोहम्मद मलेकी, अरुण कुमार एचएन, नवीन, प्रशांत कुमार राय, सेल्वामनी के, विकास छिल्लर, विकास खंडोला, विनय।

डिफेंडर: रवि कुमार, विकास काले, सुनील, धर्मराज चेरालाथन, प्रवीण, सुभाष नरवाल, विक्रम खंडोला, चांद सिंह, कुलदीप सिंह।

ऑलराउंडर: टिन पोंचो।

Web Title: PKL 2019, Bengal Warriors vs Haryana Steelers: match preview live streaming and team analysis

कबड्डी से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे