योगी सरकार के मंत्री के बेटे ने दिया विवादित बयान, कहा- लड़कियों को गलत तरीके से छूने पर हाथ काट दूंगा

By पल्लवी कुमारी | Published: May 22, 2018 09:18 AM2018-05-22T09:18:43+5:302018-05-22T09:18:43+5:30

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी  के नेता अरविंद राजभर का विवादित बयान चर्चा का विषय बन गया है।

yogi cabinet cabinet son arvind rajbhar said we cut hands who touch women inappropriately | योगी सरकार के मंत्री के बेटे ने दिया विवादित बयान, कहा- लड़कियों को गलत तरीके से छूने पर हाथ काट दूंगा

योगी सरकार के मंत्री के बेटे ने दिया विवादित बयान, कहा- लड़कियों को गलत तरीके से छूने पर हाथ काट दूंगा

लखनऊ, 22 मई:  योगी आदित्यनाथ की सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश के बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी  के नेता अरविंद राजभर ने एक ऐसा विवादित बयान दिया है। जिसकी चर्चा चारों तरफ हो रही है। अरविंद ने कहा, जो महिलाओं को गलत तरीके से छूएगा उनके हाथ काट दिए जाएंगे। 

अरविंद राजभर ने चंदौली में एक कार्यक्रम के दौरान ये विवादित बयान दिया। न्यूज एजेंसी एनएनआई के मुताबिक 'जो भी महिलाओं या लड़कियों को गलत तरीके से छूने की कोशिश करेगा, मैं उसके हाथ काट दूंगा।'  उन्होंने आगे कहा,  पार्टी के सत्ता में आने पर वह इस बारे में जरूर उचित कदम उठाएंगे। राज्य में महिलाओं की सुरक्षा सबसे ज्यादा अहम है। 


योगी सरकार के मंत्री ने समर्थकों से कहा- दूसरे की रैली में जाओगे तो लगेगा श्राप, हो जाएगा पीलिया

अरविंद राजभर के पिता ओम प्रकाश राजभर ने भी पार्टी के महिला सम्मेलन में अजीबोगरीब फरमान जारी करते हुए कहा था कि बगैर मेरी इजाजत के किसी दूसरे की रैली में जाओगे तो तुमको मेरा श्राप लग जायेगा और पीलिया हो जायेगा। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि यह तभी ठीक होगा जब ओम प्रकाश राजभर की दवाई लोगे।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: yogi cabinet cabinet son arvind rajbhar said we cut hands who touch women inappropriately

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे