Yeddyurappa is doing a good job, will continue as CM: BJP National General Secretary | येदियुरप्पा अच्छा काम कर रहे हैं, मुख्यमंत्री बने रहेंगे: भाजपा राष्ट्रीय महासचिव
येदियुरप्पा अच्छा काम कर रहे हैं, मुख्यमंत्री बने रहेंगे: भाजपा राष्ट्रीय महासचिव

बेंगलुरु, 10 जून कर्नाटक में नेतृत्त्व परिवर्तन की अटकलों के बीच, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व राज्य के प्रभारी अरुण सिंह ने बृहस्पतिवार को मुख्यमंत्री को बदले जाने की बात से इनकार किया और कहा कि बी एस येदियुरप्पा शीर्ष पद पर बने रहेंगे।

सिंह ने कहा, ‘‘येदियुरप्पा मुख्यमंत्री हैं, वह अच्छा काम कर रहे हैं और मुख्यमंत्री बने रहेंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘उन्होंने कोविड ​​​​स्थिति के दौरान अच्छा काम किया है, सभी मंत्रियों और पार्टी- सभी ने अच्छा काम किया है।"

दिल्ली में पत्रकारों को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री से इस्तीफा मांगने के संबंध में आलाकमान के स्तर पर कोई चर्चा नहीं हुई है। उन्होंने कहा, ‘‘येदियुरप्पा मुख्यमंत्री के रूप में अच्छा काम कर रहे हैं, वह मंत्रियों और विधायकों के साथ कड़ी मेहनत कर रहे हैं, संगठन भी अच्छी तरह से काम कर रहा है।’’

सिंह ने कहा, ‘‘वह (येदियुरप्पा) मुख्यमंत्री के पद पर बने रहेंगे।’’ उन्होंने मुख्यमंत्री और पार्टी के राज्य अध्यक्ष नलिन कुमार कतील को बदलने की बात को अफवाह और काल्पनिक बताया। गौरतलब है कि पिछले कुछ समय से अटकलें लगाई जा रही थीं कि सत्तारूढ़ भाजपा के एक वर्ग द्वारा येदियुरप्पा को हटाने के लिए दबाव बनाया जा रहा है ।

खबरों के बीच येदियुरप्पा ने रविवार को कहा था कि वह तब तक शीर्ष पद पर बने रहेंगे जब तक भाजपा आलाकमान को उन पर भरोसा है और उन्हें इस बारे में कोई भ्रम नहीं है। येदियुरप्पा के बयान पर एक सवाल के जवाब में, सिंह ने कहा, एक वफादार पार्टी कार्यकर्ता के रूप में मुख्यमंत्री ने नेतृत्त्व में अपना विश्वास व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, ".. हमारा आलाकमान ऐसा है कि सभी को, चाहे वह प्रदेश अध्यक्ष हों, मुख्यमंत्री हों और नेता हों, सभी को उसपर भरोसा है।

कुछ विधायकों और नेताओं द्वारा राज्य नेतृत्त्व और मुख्यमंत्री के खिलाफ खुले तौर पर बयान देने को लेकर सिंह ने कहा कि किसी को भी इस तरह के सार्वजनिक बयान नहीं देने चाहिए, और इस तरह की गतिविधियों में शामिल लोगों से स्पष्टीकरण मांगा जाएगा। उन्होंने कहा, "अगर किसी को कोई समस्या है, तो वे मुझसे बात कर सकते हैं, लेकिन किसी को भी सार्वजनिक बयान नहीं देना चाहिए।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Yeddyurappa is doing a good job, will continue as CM: BJP National General Secretary

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे