उत्तर प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित: प्रियंका गांधी

By भाषा | Published: November 11, 2021 12:32 PM2021-11-11T12:32:30+5:302021-11-11T12:32:30+5:30

Women unsafe in Uttar Pradesh: Priyanka Gandhi | उत्तर प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित: प्रियंका गांधी

उत्तर प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित: प्रियंका गांधी

नयी दिल्ली, 11 नवंबर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने बृहस्पतिवार को आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश में महिलाएं कहीं भी सुरक्षित नहीं है।

उन्होंने यह आरोप उस वक्त लगाया है जब खबरों में कहा गया है कि लखनऊ स्थित बापू भवन में एक अधिकारी को, अनुबंध पर काम कर रही एक महिला कर्मचारी के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है।

कांग्रेस की उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाद्रा ने ट्वीट किया, ‘‘सचिवालय हो, सड़क हो या और कोई स्थान, उप्र में महिलाएं असुरक्षित हैं। राज्य सरकार के "महिला सुरक्षा" के दावे की असलियत यही है। उप्र की एक बहन को यौन शौषण की शिकायत पर कार्रवाई न होने के चलते अपने साथ घटी घटना का वीडियो वायरल करना पड़ा। कितना धैर्य और लड़ने की शक्ति होगी उसमें।’’

उन्होंने महिलाओं का आह्वान किया, ‘‘उप्र की मेरी बहनों, एकजुट हो कर अपनी लड़ाई इसी तरह खुद लड़ो। तुम लड़की हो, लड़ सकती हो। देश की एक-एक महिला तुम्हारे साथ खड़ी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Women unsafe in Uttar Pradesh: Priyanka Gandhi

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे