लाखों रुपये की धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रही महिला गिरफ्तार

By भाषा | Published: November 4, 2020 04:01 PM2020-11-04T16:01:02+5:302020-11-04T16:01:02+5:30

Woman running absconding arrested for fraud of lakhs of rupees | लाखों रुपये की धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रही महिला गिरफ्तार

लाखों रुपये की धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रही महिला गिरफ्तार

नोएडा, चार नवंबर लाखों रुपए की कथित धोखाधड़ी के मामले में फरार चल रही एक महिला समेत दो लोगों को नोएडा पुलिस की अपराध शाखा ने गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस उपायुक्त (अपराध शाखा) मीनाक्षी कात्यान ने बताया कि थाना सूरजपुर, थाना सेक्टर 49, थाना एक्सप्रेसवे तथा गाजियाबाद के कुछ थानों में विभिन्न लोगों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि सेक्टर 133 स्थित जेपी विश टाउन में प्लॉट बेचने के नाम पर अरुण शर्मा, उसकी पत्नी नीलाक्षी शर्मा तथा प्रसनजीत खुराना आदि ने लाखों रुपये ठग लिये।

आरोप हैं कि इन लोगों ने एक ही भूखंड को कई लोगों को बेचा तथा उनसे मोटी रकम वसूल ली।

डीसीपी ने बताया कि उक्त मामले की जांच कर रहे प्रभारी निरीक्षक नीरज मलिक व उनकी टीम ने मंगलवार को नीलाक्षी शर्मा को गिरफ्तार कर लिया। उसका पति अरुण शर्मा फरार चल रहा है। एक दिन पूर्व इसी मामले में पुलिस ने प्रसनजीत खुराना को गिरफ्तार किया था।

Web Title: Woman running absconding arrested for fraud of lakhs of rupees

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे